नर्तकी की मौत के मामले में आया नया मोड़, मां ने बिक्रमगंज थाना में पति समेत पांच पर एफआइआर किया

18 वर्षीय सिया कुमारी उर्फ कुटकुट की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने मृत युवती की मां के बयान पर एफआइआर कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया दो लोग फरार हैं। अभियुक्तों के यहां से बरामद नौ लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:54 AM (IST)
नर्तकी की मौत के मामले में आया नया मोड़, मां ने बिक्रमगंज थाना में पति समेत पांच पर एफआइआर किया
आरोपितों के घर से नौ लड़कियां बरामद, सांकेतिक तस्‍वीर।

बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगी। नर्तकी की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। इस संबंध में मृतका की मां ने अपने पति समेत पांच के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मंगलवार को तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो लोग फरार हैं। पुलिस ने अभियुक्तों के यहां से बरामद नौ लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भी भेजा है।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि रविवार की रात 18 वर्षीय सिया कुमारी उर्फ कुटकुट की मौत के मामले में उसकी मां रूबी देवी के बयान पर पांच नामजद लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतका की मां ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप अपने पति शंकर नट, गोपाल नट, रेखा देवी, चांद खां और पूनम देवी पर लगाया है। दर्ज प्राथमिकी में मां ने सभी नामजद अभियुक्तों पर लड़कियां बुलाने का भी आरोप लगाया है।

आरोपितों के घर से नौ लड़कियां बरामद

इस संबंध में रूबी देवी के बयान पर पुलिस ने शंकर नट, गोपाल नट और रेखा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चांद खां और पूनम देवी घर से फरार हो गए। पुलिस ने इनके पास से नौ लड़कियों को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा है।  प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि इस मामले में सभी बिंदुओं पर सूक्ष्मता से जांच हो रही है। जो भी दोषी होंगे, उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि नर्तकी सिया उर्फ कुटकुट का शव सोमवार को घर में ही फंदे से लटकता मिला। उसके पिता शंकर नट ने आत्महत्या की घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी