गया के मानपुर में एक दर्जन बदमाशों ने की बमबारी व फायरिंग, पैदल ही हुए फरार, बच्ची सहित तीन जख्मी

बुनियादगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथ सहाय लेन मोहल्ला में गुरुवार को बदमाशों ने खूब तांडव किया। दर्जनभर बदमाशों ने विजय जूस कार्नर में तोडफ़ोड़ की। इसके बाद बमबारी की। चार बम फटने से इलाके में दहशत का माहौल है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:37 PM (IST)
गया के मानपुर में एक दर्जन बदमाशों ने की बमबारी व फायरिंग, पैदल ही हुए फरार, बच्ची सहित तीन जख्मी
वारदात के बाद हथियार लहराते हुए पैदल हुए फरार अपराधी, सांकेतिक तस्‍वीर।

मानपुर (गया), जागरण संवाददाता। बुनियादगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथ सहाय लेन मोहल्ला गुरुवार को बमबारी और फायरिंग से दहल उठा। यहां करीब एक दर्जन बदमाशों ने खूब तांडव किया। दर्जनभर बदमाशों ने विजय जूस कार्नर में तोडफ़ोड़ की। इसके बाद बमबारी की। चार बम फटने से इलाके में दहशत का माहौल हो गया। बमबारी में एक बच्ची समेत तीन लोग जख्मी हो गए। हमलावरों ने छह राउंड हवाई फायरिंग भी की। पुलिस के अनुसार घटना का कारण जमीन का विवाद है।

बैजनाथ सहाय लेन में स्थित विजय जूस कार्नर व अंडा व्यवसायी को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए बमबारी की। इसमें विजय जूस कार्नर के प्रोपराइटर विजय कुमार, सुधीर कुमार, संतोष कुमार की दुकान एवं घर पर बमबारी व फायरिंग की गई। बमबारी में अंडा व्यवसायी संतोष कुमार, उनकी भतीजी रूबी कुमारी सहित तीन लोग जख्मी हुए हैं। सूचना पर बुनियादगंज पुलिस पहुंची और घटनास्थल से एक जिंदा बम व गोली का खोखा बरामद किया। घायलों को जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेखौफ होकर दिया वारदात को अंजाम

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के लिए 12 से 14 की संख्या में बदमाश पहुंचे थे। सभी हथियार व बम लेकर पैदल घटनास्थल पर आए थे। जूस व्यवसायी को धमकाते हुए वारदात को अंजाम देकर पैदल फरार हो गये। करीब एक घंटे तक यह तांड़व होता रहा, मगर पुलिस को भनक तक नहीं लगी। बदमाश भी बेखौफ दिखे।

पहले भी वारदात को दिया गया था अंजाम

बुनियादगंज थाना क्षेत्र के ईश्वर चौधरी हाल्ट से लेकर बैजनाथ सहाय लेन, गोपालगंज रोड में कई बार गोलीबारी व बमबारी की वारदात हो चुकी है।

एसएसपी आदित्‍य कुमार  ने कहा कि मानपुर में घटना की जानकारी मिली है। बदमाशों को चिह्नित किया जा रहा है। घटनास्थल वजीरगंज कैंप के डीएसपी को जांच करने के लिए भेजा गया है। घटनास्थल से एक जिंदा बम मिला है।

chat bot
आपका साथी