बेलवे में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला थाने पहुंचा

गया। वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवे गांव में रविवार को बच्चों के बिच हुआ झगड़ा खूनी रंजिश में बदल गया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई जिसमें कई घायल हो गये।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:08 PM (IST)
बेलवे में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला थाने पहुंचा
बेलवे में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला थाने पहुंचा

गया। वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवे गांव में रविवार को बच्चों के बिच हुआ झगड़ा खूनी रंजिश में बदल गया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें कई घायल हो गये। बच्चों के बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिये पंचायत मुखिया पप्पू कुमार स्थल पर पहुंचे ही थे कि एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के एक 16 वर्षीय किशोर पंकज कुमार को जमकर पीटने लगे, मामला हाथ से निकलते देख मुखिया ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी और स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को काबू किया। एक पक्ष के पीड़िता नागेन्द्र चौधरी की पत्नी गायत्री देवी ने बताया कि तीन दिन पहले क्रिकेट खेलने के दरम्यान मेरे बेटे प्यारेलाल एवं भतीजा रंजन कुमार के साथ गांव के ही कुछ बच्चों ने मारपीट की, जिसे ग्रामीणों ने समझा - बुझाकर शांत कर घर भेज दिया। लेकिन बाद में राहुल पांडेय एवं सोनू पांडये ने गुट बनाकर शुक्रवार को फिर से मेरे भतीजा एवं बहु के साथ बधार में मारपीट एवं गाली - गलौज की। रविवार को पुन: समझौता करने के लिए दोनों पक्ष मुखिया के सामने जाने वाले थे, लेकिन तभी मेरे बेटे और भतीजे पंकज को उनलोगों ने पीटकर घायल कर दिया, पुलिस के मौके पर पहुंचने से हमारी जान बच सकी है। थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि पीड़ित पक्ष से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो क्विटल रॉड की चोरी

टनकुप्पा प्रखंड के ढिबर गांव में पंचायत सरकार भवन निर्माण स्थल से पाइलिग कर गढ्ढे में डाला गया रॉड को शनिवार की रात अज्ञात चोर चुरा ले गया। ढिबर पंचायत मुखिया बेबी कुमारी, मुखिया पति अनिल कुमार ने बताया कि बीते चार दिनों से भवन निर्माण का कार्य संवेदक द्वारा शुरू किया गया। नींव के लिए किए गए पाइलिग के गढ्ढो में डाला गया दो फिट का 142 पीस 10 एमएम का रॉड चुरा ले भागा। रॉड लगभग दो किवंटल था।

chat bot
आपका साथी