3,600 लीटर शराब जब्त, चार वाहनों के साथ झारखंड के तीन तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद। दाउदनगर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात भारी मात्रा में शराब बरामद की है। दाउदनगर-औरंगाबाद रोड में स्थित पत्थर कट्टी से उच्च कुंधी जाने वाली सड़क में शराब अनलोडिंग की जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:18 PM (IST)
3,600 लीटर शराब जब्त, चार वाहनों के साथ झारखंड के तीन तस्कर गिरफ्तार
3,600 लीटर शराब जब्त, चार वाहनों के साथ झारखंड के तीन तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद। दाउदनगर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात भारी मात्रा में शराब बरामद की है। दाउदनगर-औरंगाबाद रोड में स्थित पत्थर कट्टी से उच्च कुंधी जाने वाली सड़क में शराब अनलोडिंग की जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 3600 लीटर शराब जब्त की है। शराब तस्करी में झारखंड के तीन लोग पकड़े गए। पुलिस ने इस अवैध धंधे में शामिल एक ट्रक, तीन कार के साथ तीन मोबाइल भी जब्त किया है। हालांकि इन वाहनों चालक भाग निकले। वाहन मालिकों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए सत्यापन किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि इस मामले में झारखंड के हरिहरगंज निवासी पप्पू कुमार, विकास कुमार एवं रवि रंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में जब्त किए गए वाहनों के मालिकों का सत्यापन कराया जा रहा है। कार्रवाई करने गई टीम में थानाध्यक्ष के साथ वीरेंद्र पासवान, मनोज पांडे, वजीर आलम, मिथिलेश कुमार, अंजनी कुमार सिंह, राकेश कुमार राय एवं पुलिस बल के अन्य जवान शामिल रहे।

बताया गया कि हरिहरगंज से शराब लेकर यह ट्रक यहां आया था। उचकुंधी के समीप खेत में शराब की खेप उतारी जा रही थी। इसे छोटे वाहनों द्वारा अन्य तस्कर ले जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि ट्रक कीचड़ में फंस गया था। नतीजा जेसीबी मशीन तक लगाया गया तब जाकर ट्रक निकला।

--------------------

इंसेट

नशे में हंगामा करते एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, दाउदनगर : दाऊदनगर पुलिस ने नीमा स्थित एक घर से शत्रुघ्न चंद्रवंशी को बुधवार को गिरफ्तार किया है। वह शराब के नशे में अपने घर में हल्ला हंगामा कर रहा था।

------------------- 14 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, दाउदनगर : दाउदनगर पुलिस ने कसेरा टोली रोड स्थित जीमूत वाहन भगवान के चौक के समीप से रंजीत प्रसाद उर्फ गोरख कुमार को गिरफ्तार किया है। शराब बेचने का उस पर पुलिस ने आरोप लगाया है। एएसआइ उमेश प्रसाद यादव द्वारा यह कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में उसके पास से 4 बोतल शराब और एक बाइक जब्त की गई है।

chat bot
आपका साथी