औरंगाबाद में ससुराल गए 34 वर्षीय युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, स्‍वजनों ने डॉ पर भी लगाया हत्‍या का आरोप

युवक की मौत होने पर ससुरालवाले सदर अस्पताल में शव को छोड़कर फरार हो गए। चिकित्सक या अस्‍पताल द्वारा भी मौत की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। स्‍वजनों ने युवक के साढू और डॉक्‍टर पर हत्या का आरोप लगाया। - चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मियों पर भी संदेह

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:03 PM (IST)
औरंगाबाद में ससुराल गए 34 वर्षीय युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, स्‍वजनों ने डॉ पर भी लगाया हत्‍या का आरोप
सदर अस्‍पताल में सीसीटीवी फुटेज को देखती पुलिस, जागरण फोटो।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता।  नगर थाना क्षेत्र के कर्मा रोड महावीर नगर निवासी अवध किशोर पाठक के 34 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार पाठक की मौत सोमवार की देर रात ससुराल में हो गई। मौत कैसे हुई यह कोई नहीं बता रहा है। सुधीर के चाचा संतोष कुमार पाठक एवं भाई नीरज पाठक ने ससुराल वालों पर साजिश के तहत सुधीर की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस सदर अस्‍पताल पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रही और सीसीटीवी फुटेल खंगाल रही।

अस्‍पताल ने भी नहीं दी मौत की सूचना

सुधीर के स्‍वजनों ने पुलिस को बताया कि 17 अक्टूबर को जम्होर थाना के धुरिया पिपरा गांव में अपने ससुराल गया था। 18 की रात में ससुराल से फोन आया कि सुधीर की तबियत खराब है। जब उसकी मौत हो गई तो ससुराल वाले सदर अस्पताल में रात में ही शव को छोड़कर फरार हो गए। चिकित्सक या अस्‍पताल के द्वारा भी मौत की सूचना पुलिस को नहीं दी गई।

बताया कि सुधीर की शादी 14 जुलाई 2021 को ही ओबरा थाना के कारा देवी मंदिर में हुई थी।  स्वजनों ने सुधीर की हत्या करने का आरोप साढ़ू बृजमोहन पाठक, रात में सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक एवं स्वास्थ्यकर्मियों पर लगाया है। इससे संबंधित बयान पुलिस को दिया है। मौत की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है। सुधीर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मौत के बाद से स्वजन सिर्फ रो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी