औरंगाबाद में धान के खेत में बह गया 30 हजार लीटर दूध, ग्रामीणों की जुटी भीड़

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर के समीप नेशनल हाईवे पर रविवार की सुबह-सुबह दूध से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इससे खेतों में 30 हजार लीटर दूध बहकर बर्बाद हो गया।

Sumita JaiswalSun, 25 Jul 2021 10:26 AM (IST)
औरंगाबाद जिले के बारुण में पलटा टैंकर व खेतों में बहता दूध, जागरण फोटो।

जागरण संवाददाता, बारूण (औरंगाबाद) ।  बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में प्रीतमपुर के पास नेशनल हाईवे (एनएच) पर दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। इस घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि टैंकर में रहा 30 हजार लीटर दूध धान के खेत में बह गया। घटना रविवार, 25 जुलाई के सुबह की है।

बारुण थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि चालक को झपकी आ जाने से अनियंत्रित होकर दूध से भरा टैंकर सड़क के किनारे पलट गया। हादसे में चालक का सिर फट गया। इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है। टैंकर चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के जयंती विहार, कोयला नगर निवासी कुलदीप तिवारी के रूप में हुई है। चालक 14 चक्के वाले टैंकर से कानपुर की जयगुरु नामक डेयरी कंपनी से 30 हजार लीटर दूध लेकर जमशेदपुर जा रहा था। इसी बीच बारुण के प्रीतमपुर में दुर्घटना हो गई, जिससे सारा दूध धान के खेत में बहकर बर्बाद हो गया।

खेतों में दूध को बहते देख बड़ी संख्‍या में ग्रामीण घटना स्‍थल पर जुट गए । लोगों ने इतने दूध को बर्बाद होता देख अफसोस जताया। कुछ बच्‍चों ने खेतों से दूध छानने की कोशिश की, मगर दूध मिट्टी में मिल चुका था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.