औरंगाबाद में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवक गिरफ्तार

मदनपुर थाना क्षेत्र से 19 वर्षीय युवती को अपहृत कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार रात की है परंतु प्राथमिकी रविवार सुबह दर्ज की गई है। युवती के साथ तीनों युवकों को पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में आटो से गिरफ्तार किया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:49 PM (IST)
औरंगाबाद में 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवक गिरफ्तार
19 साल की युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, सांकेतिक तस्‍वीर।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। मदनपुर थाना क्षेत्र से 19 वर्षीय युवती को अपहृत कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार रात की है परंतु प्राथमिकी रविवार सुबह दर्ज की गई है। दरअसल, रविवार को सुबह पुलिस ने एक वाहन में युवती को संदिग्‍ध अवस्‍था में देखा और पीछा कर पकड़ लिया। युवती बेहोशी की हालत में थी। पुलिस ने वाहन में सवार तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती से पांच लोगों ने दुष्‍कर्म किया है। अभी दो बदमाश फरार हैं।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में राहुल कुमार उर्फ बिट्टू, शिक्षक अनिल राम के पुत्र अविनाश कुमार राम एवं पंकज कुमार राम को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पीड़ित युवती के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। युवती ने गिरफ्तार राहुल कुमार उर्फ बिट्टू पर वाहन से जबरदस्ती अपहरण करने का आरोप लगाया है। अपने बयान में कहा है कि अपहृत कर मेरे साथ दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म के बाद तीनों युवकों ने किसी को बताने पर जान मारने की धमकी दिया है। आशंका जताई जा रही है कि तीनों यवुक दुष्‍कर्म के बाद युवती को ठिकाने लगाने ले जा रहे थे।

एसपी ने बताया कि मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने युवती की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है, वहीं उसका इलाज भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि युवती को मुफस्सिल थाना पुलिस ने एक वाहन से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी