लॉकडाउन के उल्लंघन पर 13 दुकानें सील

गया कोरोना काल में जारी गाइडलाइन को सख्ती पालन कराने के लिए रामपुर थाना की पुलिस शुक्रवार को सड़कों पर निकली। गाइडलाइन में तय समय सीमा के बाद रामपुर थाना क्षेत्र में कई दुकानें खुली थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 12:02 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 12:02 AM (IST)
लॉकडाउन के उल्लंघन  पर 13 दुकानें सील
लॉकडाउन के उल्लंघन पर 13 दुकानें सील

गया : कोरोना काल में जारी गाइडलाइन को सख्ती पालन कराने के लिए रामपुर थाना की पुलिस शुक्रवार को सड़कों पर निकली। गाइडलाइन में तय समय सीमा के बाद रामपुर थाना क्षेत्र में कई दुकानें खुली थी। इसे लेकर थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह सख्त हुए। उन्होंने तत्काल वैसे दुकानदारों पर कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र में गया कॉलेज मोड़ पर आरडीएन मोबाइल केयर के धीरज कुमार, रोहित कुमार का कॉपी व किताब दुकान सील किया गया। उसके बाद एपी कॉलोनी स्थित अवन्तिका निवास में संचालित प्रमोद सिंह के कॉपी-किताब की दुकान, रामपुर स्थित कुंदन कुमार का स्टाइल जेंटस सैलून, अंबेडकर नगर में संटू कुमार का कपड़ा के दुकान को सील किया गया है। पुलिस बलों की मौजूदगी में इन दुकानों को सील किया गया है। साथ ही हिदायत दी गई है कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन के लॉकडाउन के नियमों का पालन करना है। अगर पालन नहीं किया गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

संवाद सहयोगी, टिकारी : लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में शुक्रवार को पुलिस ने पांच दुकानों को सील कर दिया। वहीं पंचानपुर में सब्जी एवं फल की दुकान ओपी के समीप नदी किनारे लगाने हेतु सीओ द्वारा स्थल का निरीक्षण और बाजार में माइकिग कराया गया। थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि गश्ती के दौरान मुख्य बाजार में लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकान संचालन करते पकड़े गए मिठाई और कपड़ा के पांच दुकानों को सील किया गया। साथ ही दुबारा ऐसी गलती करते पकड़े जाने पर संचालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की चेतावनी दी गई है। सीओ आनंद प्रकाश राम ने बताया कि पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद के साथ बाजार का भ्रमण करते हुए लॉकडाउन का अनुपालन कराया गया। इस दौरान सभी फल एवं सब्जी विक्रेताओं को ओपी के समीप नदी किनारे खुले मैदान में दुकान लगाने का निर्देश दिया गया। इसे प्रभावी बनाने के लिए बाजार में प्रचार प्रसार कराया गया। उन्होंने बताया कि आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

संवाद सूत्र, गुरारू : शुक्रवार को अंचल अधिकारी निशांत कुमार ने लॉकडाउन के गाइडलाइन का उल्लंघन कर बाजार के चौक पर खुले एक जेनरल स्टोर को सील कर दिया। सीओ ने बताया है कि उक्त दुकान के संचालक को पहले भी चेतावनी दी गई थी। लेकिन प्रशासन की चेतावनी को दरकिनार कर दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन कर प्रतिदिन दुकान खोल कर सामान बेच रहा था।

chat bot
आपका साथी