औरंगाबाद सदर अस्पताल में थम नहीं रही चोरी की घटनाएं, महिला के पर्स से 10 हजार रुपये चोरी

सदर अस्पताल में चोरी की घटना पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। मंगलवार को फिर एक महिला के पर्स से 10 हजार रुपये की चोरी कर ली गई। जिससे वह अपने बच्‍चे का इलाज नहीं करवा सकी। उसका रो-रोकर बुरा हाल था।

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:03 PM (IST)
औरंगाबाद सदर अस्पताल में थम नहीं रही चोरी की घटनाएं, महिला के पर्स से 10 हजार रुपये चोरी
महिला के पर्स से चाेरों ने उड़ाए दस हजार रुपये, रो-रोकर हुई बेहाल, सांकेतिक तस्‍वीर ।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। सदर अस्पताल में चोरी की घटना पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। मंगलवार को फिर एक महिला के पर्स से 10 हजार रुपये की चोरी कर ली गई। पीड़ित महिला वंदना कुमारी उर्फ लवली, माली थाना क्षेत्र की गम्हरिया गांव निवासी राहुल कुमार सिंह की पत्नी हैं। पैसा चोरी के बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल था। महिला ने कहा कि बच्चे को टीका दिलाने के बाद इलाज करवाना था। परंतु पैसे चोरी हो जाने के बाद इलाज नहीं हो पाया। महिला ने पुलिस के अलावा अस्पताल उपाधीक्षक विकास कुमार एवं प्रबंधक हेमंत राजन को भी घटना की सूचना दी।

पैसा खोजने के लिए भटकती रही महिला

पीडि़त महिला ने बताया कि वह अपने 15 माह के बच्चे को टीका दिलवाने के लिए सदर अस्पताल आई थी। टीका दिलवाने के लिए वह केंद्र पर गई। जहां उसके पर्स से चोरों ने 10 हजार रुपये चुरा लिए। महिला के अनुसार, टीका दिलवाने के बाद वह अस्पताल गेट के पास पहुंची। उसने देखा कि पर्स खुला है, जब चेक किया तो पाया कि सभी पैसा गायब थे। महिला मुख्य गेट से टीकाकरण केंद्र पहुंची। वहां काफी लोगों से पूछताछ की। परंतु कुछ पता नहीं चल सका। वह रोती हुई पूरे सदर अस्पताल में इधर-उधर पैसा खोजने के लिए भटकती रहीं। परंतु नतीजा सिफर रहा। महिला ने इस मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी है।

लगातार होती रही है चोरी

 बता दें कि सदर अस्पताल में पहले भी कई बार पर्स से पैसा एवं मोबाइल चोरी हो जाने की घटना घट चुकी है। इस मामले में दो महिलाओं को जेल भेजा जा चुका है। इसके बावजूद भी घटना पर लगाम नहीं लग रही है। अब मरीज अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं हैं।  प्रभारी नगर थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि मामले की सूचना हमें नहीं मिली है। सूचना मिलते ही मामले की छानबीन की जाएगी।

chat bot
आपका साथी