नवादा में 10 शराबी गिरफ्तार, धंधेबाज फरार, दो लीटर शराब बरामद

गोविंदपुर थाना की पुलिस ने शनिवार की देर रात अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 10 शराबी को गिरफ्तार किया है। इस क्रम में धंधेबाज फरार होने में सफल रहा जबकि मौके पर दो लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। रजौली में भी महिला धंधेबाज गिरफ्तार।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:46 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:46 AM (IST)
नवादा में 10 शराबी गिरफ्तार, धंधेबाज फरार, दो लीटर शराब बरामद
नवादा में एक ही दिन में कई शराबी और धंधेबाज गिरफ्तार, सांकेतिक तस्‍वीर।

नवादा,जागरण संवाददाता। गोविंदपुर थाना की पुलिस ने शनिवार की देर रात अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 10 शराबी को गिरफ्तार किया है। इस क्रम में धंधेबाज फरार होने में सफल रहा जबकि मौके पर दो लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

थानाध्यक्ष डा नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि थाना मोड़ के पास वाहन जांच के क्रम में झारखंड राज्य की बासोडीह से बिहारशरीफ जा रहे स्कार्पियो सवार की जांच के क्रम में नशे में धुत छह की चिकित्सकीय जांच में शराब की पुष्टि होते गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार की पहचान बिहारशरीफ के चन्द्रलोक पासवान, दानी पासवान, अमीत कुमार, जैकी कुमार, सन्नी कुमार, राजा कुमार व विट्टू कुमार के रूप में की गयी है। इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।

दूसरी ओर बकसोती में छापामारी कर 02 लीटर महुआ शराब बरामद किया। धंधेबाज अजय चौधरी फरार होने में सफल रहा जबकि शराब पी रहे गिरानी चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कुतरूचक गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर शराबी रामविलास राम,नन्दू राम व बालचन्द राम को गिरफ्तार कर लिया। चिकित्सकीय जांच में शराब पीने की पुष्टि होते ही उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

10 लीटर महुआ शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

रजौली  थाना क्षेत्र के हरदिया पंचायत के हरदिया गांव से 10 लीटर शराब के साथ महिला शराब धंधेबाज को शनिवार की देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि शराब निर्माण,बिक्री,सेवन एवं परिवहन को लेकर थाना क्षेत्र में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस क्रम में गुप्त सूचना के आलोक में हरदिया गांव में छापेमारी कर नरेश राजवंशी के पत्नी मुनिया देवी को 10 लीटर देशी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं पुराने मारपीट के केस में नामजद अभियुक्त मनहर निवासी अनूप राम उर्फ अलख राजवंशी को छापेमारी कर घर से गिरफ्तार किया गया। साथ ही दिबौर से दो बोरा महुआ शराब बरामद किया गया। मौके से शराब धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार महिला शराब धंधेबाज एवं फरार धंधेबाज के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों गिरफ्तार लोगों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मौके से फरार हुए शराब धंधेबाज की खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है।जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी