पटना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर डुमरियाघाट के युवक की दर्दनाक मौत

डुमरियाघाट थाना क्षेत्र की सेम्भुआपुर पंचायत के एक युवक की सोमवार देर रात पटना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक विजय पटेल (20) है। वह सेम्भुआपुर पंचायत के वार्ड नंबर नौ निवासी वीरेन्द्र पटेल का पुत्र था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 10:55 PM (IST)
पटना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर डुमरियाघाट के युवक की दर्दनाक मौत
पटना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर डुमरियाघाट के युवक की दर्दनाक मौत

मोतिहारी । डुमरियाघाट थाना क्षेत्र की सेम्भुआपुर पंचायत के एक युवक की सोमवार देर रात पटना जंक्शन पर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक विजय पटेल (20) है। वह सेम्भुआपुर पंचायत के वार्ड नंबर नौ निवासी वीरेन्द्र पटेल का पुत्र था। बताया गया है कि युवक सोमवार घर से बाहर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए पटना गया हुआ था। रात में करीब दो बजे पटना रेलवे पुलिस का उसके स्वजनों के पास फोन आया कि उक्त मोबाइल वाले युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीत्कार मच गई। मंगलवार सुबह स्वजन ग्रामीणों को साथ लेकर पटना जंक्शन पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का जांच कर इसका खुलासा किया। पटना पुलिस ने पटना में ही शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजनों को सौंप दिया है। इधर उसके घर में चीख पुकार मचा हुआ है। वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। देर रात परिजन युवक का शव लेकर घर पहुंचे है। शव आने के बाद उसे देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ दरवाजे पर उमड़ पड़ी। अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत

चकिया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना क्षेत्र के बैशाहां गांव के निकट मंगलवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही एक मजदूर युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान बैशाहां गांव के चंद्र सहनी के 36 वर्षीय पुत्र शंभू सहनी के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया की छठ पर्व के खरना के लिए दूध लेने साइकिल से गांव के ही एक व्यक्ति के साथ चकिया बाजार जा रहे थे। एनएच 28 पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक घर का अकेला कमाऊ व्यक्ति था। जिससे बच्चों का भरण पोषण होता था। मृतक अपने पीछे गर्भवती पत्नी सहित तीन नाबालिक पुत्र छोड़ गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।

chat bot
आपका साथी