सदन में उठेगा वित्त रहित विद्यालय व शिक्षकों के अनुदान का मुद्दा

केसरिया में अमीचन्द यादव उच्च विद्यालय परिसर में बने नए भवन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए जदयू के नेता सह एमएलसी डॉ बीरेंद्र नरायन यादव ने कहा कि वित्त रहित विद्यालय एवं विद्यालय के शिक्षकों के लिए अनुदान देने को लेकर सदन में सरकार के समक्ष इस मुद्दा को रखा जाएगा।

JagranMon, 26 Jul 2021 02:20 AM (IST)
सदन में उठेगा वित्त रहित विद्यालय व शिक्षकों के अनुदान का मुद्दा

मोतिहारी । केसरिया में अमीचन्द यादव उच्च विद्यालय परिसर में बने नए भवन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए जदयू के नेता सह एमएलसी डॉ बीरेंद्र नरायन यादव ने कहा कि वित्त रहित विद्यालय एवं विद्यालय के शिक्षकों के लिए अनुदान देने को लेकर सदन में सरकार के समक्ष इस मुद्दा को रखा जाएगा। वही केसरिया के गौरवशाली इतिहास को देखते हुए यहां के विकास को लेकर कई बार विधान परिषद में यहां के विकास का मुद्दा उठाया गया है। वही सरकार भी केसरिया के विकास को लेकर प्रयासरत है। वही एमएलसी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कार्य के लिए सदैव आगे रहता हूँ। एमएलसी के द्वारा विद्यालय परिसर में भवन के निर्माण को लेकर कोष दिया गया था। वही विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि मेरे राजनीति में आने के पीछे एक ही मकसद है केसरिया विधान सभा का विकास करना। केसरिया अपने गौरवपूर्ण इतिहास को देश दुनिया के पटल पर नाम गिना जा सके। वही इस मौके पर कॉग्रेस नेता प्रफुल्ल कुँअर ने एमएलसी को कर्ता राम धौल राम बाबा के जीवनी पर छपी पुस्तक को भेंट करते हुए सत्तरघाट पुल का नाम कर्ता राम धवल राम बाबा के नाम पर पुल का नाम रखने की मांग की। इस मौके पर विश्वनाथ सिंह, राजेन्द्र सिंह, नेजाम खान, जदयू नेता वशील खान, देवलाल यादव, गुड्डू खान, संजय किशोर तिवारी, इसाक आजद, अजित सहनी, विशुराज सिंह, नीरज कुमार गुप्ता, आदि मौजूद थे। वार्ड सचिव संघ ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

मधुबन प्रखंड वार्ड सचिव संघ के प्रतिनिधिमंडल की ओर से रविवार को पूर्व मंत्री सह विधायक राणा रणधीर सिंह के आवास पर अपनी तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा। वार्ड सचिव को स्थायी करने, मानदेय देने तथा वार्ड सचिव को सरकारी कर्मी का दर्जा देने की मांगें शामिल है। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को विधायक श्री सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा गांव कस्बे का विकास हो रहा है। आप लोगों की पंचायत के विकासात्मक कार्यो में अहम भूमिका है। आप सभी की मांगों को वे विधानसभा की कार्यवाही के समय रखेंगें। ज्ञापन में कहा है कि पूरे प्रदेश में गत 4 वर्षो से मुख्यमंत्री ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय योजना तथा नली गली योजना में पूरी निष्ठा के साथ वार्ड सचिव काम कर रहे हैं। सरकार वार्ड सचिव की मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करें मौके पर रूपेश कुमार तिवारी,रंजय कुमार,पिटू सिंह,शिवशंकर प्रसाद,अनिरूद्ध कुमार,अजय कुमार,विजय कुमार,रंजीत कुमार,मिथलेश राम,सीता देवी,कविता देवी,संजू देवी आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.