बाइक चोरी के साथ लूट को भी अंजाम देते थे बदमाश

दो दिन पूर्व हथियार व कारतूस के साथ पकड़े गए तीन बदमाशों ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले हैं। तीनो बदमाशो ने बताया कि बाइक चोरी के अलावा शहर में लूट की वारदात को अंजाम देना था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:02 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:02 AM (IST)
बाइक चोरी के साथ लूट को भी अंजाम देते थे बदमाश
बाइक चोरी के साथ लूट को भी अंजाम देते थे बदमाश

मोतिहारी । दो दिन पूर्व हथियार व कारतूस के साथ पकड़े गए तीन बदमाशों ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले हैं। तीनो बदमाशो ने बताया कि बाइक चोरी के अलावा शहर में लूट की वारदात को अंजाम देना था। फरार बदमाशो में ढाका के आजाद चौक निवासी रूपेश कुमार व उसका दोस्त था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। रूपेश गिरोह का सरगना है, जो बदमाशों को एकत्रित कर वारदातों को अंजाम देता था। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश चिरैया थाना के सेमरा गांव निवासी गोपाल कुमार, विशाल कुमार, बंजरिया थाना के गोबरी गांव निवासी राजेश बैठा शामिल है। तीनों बदमाशो ने बताया कि शहर व आसपास के इलाके में दर्जन भर बाइक चोरी के वारदात को अंजाम देने के बाद लूट के भी वारदात को अंजाम देता था। पुलिस निरीक्षक विजय कुमार राय ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन कारतुस, मास्टर चाबी के अलावा रिच, रॉड व गलेम्बर बाइक बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में पुलिस अधिकारी बाल्मिकी प्रसाद शामिल हैं। मझौलिया में छापेमारी, ई-टिकट धंधेबाज गिरफ्तार

बापूधाम रेलवे सुरक्षा बल ने पश्चिम चंपारण के मझौलिया बाजार में साइबर कैफे में छापेमारी कर ई-टिकट कारोबारी को गिरफ्तार किया है। आरपीएफ ने मौके पर महानगरों के ई-टिकट, दो लैपटॉप, एक मोबाइल के अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुओं को जब्त किया है। इस कार्रवाई में मझौलिया थाना की पुलिस भी सहयोग कर रही थी। पकड़ा गया आरोपित दीपक कुमार शर्मा उर्फ विवेक कुमार मझौलिया स्थित वार्ड संख्या -07 का निवासी बताया जाता है। छापेमारी टीम का नेतृत्व आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर विपुल शर्मा और तनवीर अख्तर कर रहे थे। जबकि टीम में कांस्टेबल अंकेश कुमार, मयंक कुमार, संजीव कुमार, जयराम कुमार आदि शामिल थे। जानकारी के मुताबिक बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ के पोस्ट कमांडर अर्जुन कुमार यादव को सूचना मिली थी कि मझौलिया बाजार में फेक आईडी पर बड़े पैमाने पर रेलवे का ई-टिकट बनाने का धंधा किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पोस्ट कमांडर ने टीम का गठन कर छापेमारी के लिए मझौलिया भेजा था। इस संबंध में कमांडर श्री यादव ने बताया कि मामले में एफआइआर दर्ज कर सोमवार को आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी