बस की ठोकर से शिक्षिका की मौत, पुलिसकर्मी पति जख्मी

पीपराकोठी में एनएच 28 पर चंद्रहिया के समीप निर्मल ढाबा के पास एक बाइक सवार दंपती को अनियंत्रित जय माता दी बस ने ठोकर मार दी। इसमें महिला सीमा कुमारी की मौत हो गई। वहीं उसके पति मुन्ना कुमार रंजन बुरी तरह जख्मी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:52 PM (IST)
बस की ठोकर से शिक्षिका की मौत, पुलिसकर्मी पति जख्मी
बस की ठोकर से शिक्षिका की मौत, पुलिसकर्मी पति जख्मी

मोतिहारी । पीपराकोठी में एनएच 28 पर चंद्रहिया के समीप निर्मल ढाबा के पास एक बाइक सवार दंपती को अनियंत्रित जय माता दी बस ने ठोकर मार दी। इसमें महिला सीमा कुमारी की मौत हो गई। वहीं उसके पति मुन्ना कुमार रंजन बुरी तरह जख्मी हैं। सीमा कुमारी एक शिक्षिका है जबकि उसके पति मुन्ना कुमार रंजन पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दो घंटे तक एनएच को जाम रखा। मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय कुमार व पिपराकोठी पुलिस बल ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। बताया जाता हैं कि दंपति छौडादानो के रहनेवाले हैं। पति-पत्नी बाइक से छौडादानो से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी बीच निर्मल ढाबा के समीप मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही जय माता दी बस ने उन्हें ठोकर मार दी। चकिया में पिकअप वैन ने तीन को रौंदा, मां-बच्चे समेत तीन जख्मी

चकिया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर चकिया बाइपास के धर्मकांटा के पास रिलायंस जियो के पिकअप वैन ने शनिवार को वहां खड़े बाइक चालक समेत तीन को रौंद दिया। घटना में चकिया नप वार्ड नौ निवासी पंकज कुमार, डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरोतर गांव निवासी संजीत कुमार ठाकुर की पत्नी मधुमाला कुमारी व उनका नौ माह का पुत्र घायल हो गया। सभी का स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज किया गया। इस संबंध में गंभीर रूप से घायल पंकज कुमार ने बताया कि वे उक्त जगह पर अपनी बाइक के पास खड़े थे तभी तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप वैन ने रौंद दिया। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी महिला व उसका पुत्र भी पिकअप की चपेट में आकर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुचाया। वही पुलिस ने घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप वैन व बाइक को जब्त कर लिया है। पिकअप का चालक फरार बताया जाता है।

chat bot
आपका साथी