शॉपिग कॉर्निवाल की मची धूम, रिझने लगे ग्राहक

मोतिहारी । दैनिक जागरण द्वारा पर्व-त्योहार के मौके पर शुरू किए गए शॉपिग कॉर्निवाल को लेकर इससे जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी को लेकर धूम मची है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:57 PM (IST)
शॉपिग कॉर्निवाल की मची धूम, रिझने लगे ग्राहक
शॉपिग कॉर्निवाल की मची धूम, रिझने लगे ग्राहक

मोतिहारी । दैनिक जागरण द्वारा पर्व-त्योहार के मौके पर शुरू किए गए शॉपिग कॉर्निवाल को लेकर इससे जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी को लेकर धूम मची है। इससे जुड़े आशी रेजिडेंसी एंड बैनक्वीट हॉल, रामभवन राम यमुना प्रसाद, मोहन प्रसाद सोहन प्रसाद ज्वेलर्स, आरजू सुजूकी व आरजू ऑटोमोबाइल, सेंट्रल बैंक व जिया इंटरप्राइजेज के प्रतिष्ठानों पर लोग स्कीम को जानने और उसका लाभ उठाने के लिए जुटने लगे हैं।

----------------------------

सेंट्रल बैंक की बसंतपुर शाखा में ऋण शिविर आयोजित

मोतिहारी : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बसंतपुर शाखा द्वारा ऋण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सेंट प्रगति एमएसएमई, एमएसएमई नयी पहल के अंतर्गत लोन, रिटेल बोनांजा महोत्सव के अंतर्गत होमलोन, वाहन लोन की तरह तरह ऑफर रखे गए है। ग्राहकों को कम से कम ब्याज और कम से कम समय में लोन देने का प्रावधान रखा गया। शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक विकास कुमार ने इस सुविधा का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त बैंक अक्टूबर माह को साइबर सुरक्षा जागरुकता माह के रूप में मना रहा है। वहीं 26 अक्टूबर से एक नवंबर के बीच सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इसमें शाखा द्वारा बैंक परिसर के बाहर उपभोक्ताओं को जागरूक करने का काम किया गया।

-----------------------------------------

हॉलमार्क आभूषणों की प्रतिष्ठान मोहन प्रसाद-सोहन प्रसाद

मोतिहारी : मोहन प्रसाद-सोहन प्रसाद ज्वेलर्स सरकार से मान्यता प्राप्त पूर्णत: हॉल मार्क आभूषणों का प्रतिष्ठान है। शो-रुम के मालिक ने बताया कि त्योहारों के अनुरूप हमारे यहां विभिन्न प्रकार के फैंसी सोने-चांदी के आभूषण का नवीनतम संग्रह उचित मूल्य पर उपलब्ध है। साथ ही प्रमाणित हीरो के आभूषण के पर्याप्त संग्रह उपलब्ध है। ग्राहक हॉल मार्क का निशान देखकर ही गहनों की खरीदारी करें। हमारी कोशिश है कि ग्राहक पूर्ण संतुष्ट हो यही हमारी पूंजी है।

-------------

यमुना प्रसाद कृष्ण कुमार में सौ प्रतिशत शुद्धता की गारंटी

जागरण शॉपिग कॉर्निवाल के अंतर्गत शहर मेन रोड स्थित यमुना प्रसाद कृष्ण कुमार में सौ प्रतिशत शुद्धता व गारंटी के साथ ग्राहकों को आभूषण उपलब्ध कराया जा रहा है। नए एवं आधुनिक डिजाइन के सोने एवं चांदी के आभूषण यहां उपलब्ध हैं, जो आईजीआई से प्रमाणित है। शो-रूम संचालक ने बताया कि हमारी प्रतिष्ठान वर्षों पुरानी है। हमारे यहां उचित मूल्य पर शुद्ध सोना, चांदी व गोल्ड डायमंड ज्वेलरी विभिन्न ब्रांडों के उपलब्ध हैं।

chat bot
आपका साथी