तालाब में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत

शिकारगंज थाना क्षेत्र की हराजनुरुल्लाहपुर पंचायत के नारायणपुर नयका टोला गांव निवासी राकेश राम के सात वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गई। स्वजनों ने बताया कि मृतक अभिमन्यु कुमार गुरुवार की दोपहर से ही लापता था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:27 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:27 AM (IST)
तालाब में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत
तालाब में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत

मोतिहारी । शिकारगंज थाना क्षेत्र की हराजनुरुल्लाहपुर पंचायत के नारायणपुर नयका टोला गांव निवासी राकेश राम के सात वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गई। स्वजनों ने बताया कि मृतक अभिमन्यु कुमार गुरुवार की दोपहर से ही लापता था। जिसका शव शुक्रवार की सुबह तालाब के किनारे उपलाते मिला। स्थानीय लोगों के अनुसार बालक अक्सर तालाब के किनारे शौच के लिए जाया करता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शौच के दौरान नदी में पैर फिसलने व उसमें डूबने से उसकी मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना शिकारगंज थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार को दी। इधर सूचना मिलते ही शिकारगंज थाना की पुलिस पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बालक के पिता दूसरे प्रदेश में मजदूरी का काम करते हैं। मौके पर चिरैया विधानसभा से राजद के पूर्व प्रत्याशी एवं राजद नेता अच्छेलाल प्रसाद यादव सहित जिला परिषद चिरैया-41 की प्रत्याशी निधि रंजन एवं प्रत्याशी पति आलोक रंजन आदि नेताओं ने मृतक के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की एवं अंचल प्रशासन से मृतक के स्वजनों को आपदा कोष से अविलंब राशि मुहैया कराने का आग्रह किया। बखरी नाजिर पोखर से युवक का शव बरामद

मेहसी पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र स्थित बखरी नाजिर के पास पोखर से 22 वर्षीय गोपाल कुमार का शव बरामद किया है। युवक बीते चार दिनों से लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। मृतक की चाची संगीता देवी ने उसके लापता होने का मामला थाने में दर्ज कराया था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला आत्महत्या या हत्या का है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा। बताया जाता है कि युवक मजदूरी का काम करता था। 30 नवंबर को वह काम पर गया था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। मजदूरी से कमाई राशि को अपने घर लापता होने से पूर्व भेजवा दिया था। गुरुवार को गाव के ही पोखर के किनारे उसकी साइकिल व चप्पल मिली।

chat bot
आपका साथी