पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा

पीपरा पुलिस ने बुधवार की रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के चाप चौक के समीप राजमार्ग के किनारे से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:26 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:26 AM (IST)
पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा
पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को दबोचा

मोतिहारी । पीपरा पुलिस ने बुधवार की रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के चाप चौक के समीप राजमार्ग के किनारे से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा व 08 एमएम का एक कारतूस बरामद किया गया। एक बाइक को भी जब्त किया गया है जिसे चोरी की बताया जा रहा है। बदमाशों की पहचान पीपरा थाना क्षेत्र के चकनिया गांव निवासी संजय सहनी एवं उसी गांव के दीपक कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों से आवश्यक पूछताछ के बाद उन्हें गुरुवार को जेल भेज दिया। इस बाबत जानकारी देते हुए प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक राजीव चंद्र सिंह ने बताया कि स्थानीय पुलिस को बुधवार की रात सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप हथियार के साथ में जुटे हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने त्वरित की और दोनों को पकड़ लिया गया। पकड़ गए संजय सहनी के विरुद्ध पहले से भी स्थानीय थाना में आ‌र्म्स एक्ट, लूट व मद्य निषेध अधिनियम में दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं। दोनों मामलों में वह पूर्व में जेल जा चुका है। कुछ दिन पहले जेल से छूट कर आया था। दोनों बदमाश किस उद्देश्य से राजमार्ग के समीप जुटे थे, इसकी पड़ताल की जा रही है। छापेमारी टीम में प्रशिक्षु डीएसपी राजीव चंद्र सिंह, थानाध्यक्ष सुनील कुमार व पुलिस बल शामिल थे। अपहरण कांड के आरोपित सहित तीन गिरफ्तार

मोतिहारी: शहर के नकछेद टोला मोहल्ला से किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने अताउल्लाह मंसूरी को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को सकुशल मुक्त करा लिया है। बता दें कि किशोरी का अपहरण बीते 10 फरवरी को कर लिया गया गया था। इसके बाद छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया था। मामले में फरार चल रहे नकछेद टोला निवासी अताउल्लाह अंसारी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते कोलुअरवा निवासी दीपक कुमार मिश्रा व छतौनी निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी