कार की ठोकर से सास की मौत, बहू घायल

तुरकौलिया। सेमरा भोला चौक पर कार की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बहू

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST)
कार की ठोकर से सास की मौत, बहू घायल
कार की ठोकर से सास की मौत, बहू घायल

तुरकौलिया। सेमरा भोला चौक पर कार की ठोकर से एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका इलाज निजी चिकित्सक के यहां चल रहा है। वहीं चालक कार छोड़ फरार हो गया। मृतका की पहचान सेमरा पाठक टोला के स्व. हरिलाल पाठक की पत्नी लीलावती देवी के रूप में की गई है। जबकि घायल मृतका की पतोहू चिन्तामणि देवी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बांस-बल्ला लगाकर करीब दो घंटे तक सड़क जाम रखा और मुआवजे की मांग की। सूचना पर बंजरिया सीओ मणि कुमार वर्मा व तुरकौलिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच समझा बुझाकर जाम को समाप्त करवाया। दोनों सास-पतोहू मोतिहारी जाने के लिए भेला छपरा चौक पर आटो पकड़ने आई थी। इसी बीच लापरवाह कार चालक ने ठोकर मार दी। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार जब्त कर ली गई है।

पानी भरे गड्ढे में डूबने से ग्रामीण की मौत घोड़ासहन। थाना क्षेत्र अंतर्गत सपहा गांव निवासी बिन्देश्वर राय (50) की एक गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भाई ने थाना में आवेदन दिया है। 23 अक्टूबर को उक्त व्यक्ति खेत देखने गया था। इसी दौरान पक्का पुल के पास पानी भरे गड्ढे में गिरने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी सोमवार को जब गांव के लोगों की हुई तो शव को निकाला गया। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि आवेदन के आलोक में यूडी केस दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

------

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

पीपराकोठी । मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर हरपुर गुमटी के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वीरछपरा के रामतापस्या सिंह के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार के रूप में हुई। वह चांदसरैया एनएच के समीप एक क्लिनिक चलाता था। सोमवार की अहले सुबह हरपुर व मधुछपरा गुमटी के बीच वीरछपरा के समीप रेलवे ट्रैक पर कटे शव को देख ग्रामीणों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया। चार माह पूर्व पत्नी से अनबन के कारण गांव में आकर उसने यहां अपना क्लिनिक खोल लिया था। बताया जाता है कि उसकी पत्नी दस दिन पूर्व ही यहां आई थी। वह पारिवारिक कलह से तनाव में रहता था।

chat bot
आपका साथी