कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरुक करें भाजपा कार्यकर्ता : राधामोहन

कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरुक करें भाजपा कार्यकर्ता : राधामोहन

मोतिहारी। पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा कि

JagranSat, 17 Apr 2021 10:12 PM (IST)

मोतिहारी। पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के समानांतर टीकाकरण देशभर में जारी है। अब देशवासियों में टिके के प्रति व्याप्त प्रारंभिक हिचक भी खत्म हो गई है लेकिन इस सबसे अलग बात है हमारी अपनी सोच। कोरोना का जो नया रूप आया है उसके फैलने के पीछे हमारी अपनी लापरवाही बड़ी वजह है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं का यह फर्ज बनता है कि वे जनता को जागरुक करें और उन्हें कोरोना से बचाएं। वे जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संक्रमण की पहली लहर की वापसी का एहसास होते ही जिस तरह की लापरवाही देखने को मिली उसका ये नतीजा होना स्वाभाविक ही था। ऐसे में हम सभी को अपने-अपने क्षेत्र में व्यापक रूप से जनता को जागरूक करना चाहिए। कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत मास्क के प्रयोग, सैनिटाइजर के निरंतर उपयोग, हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहने तथा फिजिकल डिस्टेंसिग के पालन के लिए सभी को प्रोत्साहित करें। बैठक में गन्ना उद्योग सह विधि मंत्री प्रमोद कुमार, जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, विधायक श्यामबाबू यादव, सुनील मणि तिवारी, कृष्णनंदन पासवान, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रकिशोर मिश्र, पूर्व विधायक सचिद्र प्रसाद सिंह, महामंत्री डॉ. लालबाबू प्रसाद, मार्तण्ड नारायण सिंह समेत जिले के सभी प्रमुख पार्टी पदाधिकारी, मोर्चों के जिलाध्यक्ष-महामंत्री, व सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं महामंत्री शामिल रहे।

--------

इनसेट

कोरोना मरीजों का हर दिन हाल-चाल रहे सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री

मोतिहारी, संस : कोरोना का दूसरा दौर जबसे शुरू हुआ है, तब से नित्य-प्रतिदिन सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह कोरोना मरीजों का पूरा ख्याल एवं पूरी चिता कर रहे हैं। कोरोना के लगभग 700 मरीज अपने घर पर आइसोलेट है एवं 41 मरीज सदर अस्पताल के कोविड केअर सेंटर में भर्ती है। इन मरीजों से श्री सिंह हर दिन फोन पर बात कर रहे हैं और उनका हाल समाचार जान रहे हैं। इस कड़ी में वार्ड नं 2 कोल्हुरवा मोतिहारी निवासी मुकेश कुमार सिन्हा, शहर की एक प्रमुख महिला चिकित्सक एवं केसरिया चांद परसा के ललन मिश्रा ने सांसद के समक्ष अपनी समस्या रखी। मुकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि उनकी दवा खत्म हो गई है। इसपर सांसद श्री सिंह ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सदर अस्पताल में बात कर आशा के माध्यम से दवाएं भेजवाई। श्री सिन्हा ने सांसद के प्रति आभार जताया। शहर की प्रमुख महिला चिकित्सक से भी हाल समाचार लिया एवं जरूरत के हिसाब से सहयोग किया। चांद परसा केसरिया के ललन मिश्रा से सांसद श्री सिंह ने जब बात की तो उन्होंने बताया कि उनको भूख नहीं लग रही है और पेट भी खराब है। श्री सिंह ने केसरिया प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी से बात कर उन्हें भी आवश्यक दवाएं उपलब्ध करवाई। सटहां पहाड़पुर के विजय कुमार, उनकी पत्नी सरिता कुमारी एवं उनके बच्चे व भतीजा गुलशन कुमार से बात कर उनके भी इलाज की पूरी व्यवस्था की।

------------

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.