एचपीसीएल गैस बाटलिग प्लांट का अपहृत कर्मी मुक्त, चार गिरफ्तार

हरसिद्धि स्थित एचपीसीएल गैस बॉटलिग प्लांट के कर्मी सौरभ जिलानी को अपहरण कर क्वीड कार से भाग रहे बदमाशों को छपवा चौक पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार को गिरफ्तार कर अपहृत जिलानी को मुक्त करा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:22 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:22 AM (IST)
एचपीसीएल गैस बाटलिग प्लांट का अपहृत कर्मी मुक्त, चार गिरफ्तार
एचपीसीएल गैस बाटलिग प्लांट का अपहृत कर्मी मुक्त, चार गिरफ्तार

मोतिहारी । हरसिद्धि स्थित एचपीसीएल गैस बॉटलिग प्लांट के कर्मी सौरभ जिलानी को अपहरण कर क्वीड कार से भाग रहे बदमाशों को छपवा चौक पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार को गिरफ्तार कर अपहृत जिलानी को मुक्त करा लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में पश्चिम चंपारण मझौलिया थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी जयनीश कुमार सिंह, बेतिया बंसत बिहार थाना मुफस्सिल का बृजमोहन कुमार भारती, अवनीश सिंह और पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मणिया पांडेय टोला का अजय पांडेय शामिल है। इस संबंध में पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा ने गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकार सम्मेलन में बताया कि बुधवार की शाम सूचना मिली थी कि एचपीसीएल कर्मी सौरभ जिलानी का कुछ लोग बीआर06बीए नंबर की क्लीट कार से अपहरण कर भाग रहे हैं। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अरुण कुमार के नेतृत्व टीम का गठन कर छापेमारी कर निर्देश दिया। तत्पश्चात गठित पुलिस टीम ने छपवा के समीप घेराबंदी कर जिलानी को मुक्त कराया और मौके पर से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी श्री झा ने बाताया कि पूछताछ में यह पता चला है कि पकड़े गए लोग जिलानी के पूर्व परिचित हैं और उनसे ठेकेदारी में बकाया रुपये का विवाद था। उसी कारण जिलानी को जबरन गाड़ी बैठाकर अपने साथ बेतिया के तरफ ले जा रहे थे। गिरफ्तार लोगों का आपराधिक इतिहास मालूम किया गया है। उनका कोई आपराधिक इतिहास नही है। छापेमारी टीम में सुगौली थानाध्यक्ष विवेक कुमार, सब इंसपेक्टर मसरुल आलम और सुगौली रिजर्व गार्ड शामिल थे।

------------

इनसेट के लिए

अपहरण मामले में सौरभ ने सुगौली थाना में दर्ज कराई प्राथमिकी सुगौली, संस : एचपीसीएल गैस बॉटलिग प्लांट के कर्मी सौरभ जिलानी ने अपने अपहरण के मामले को लेकर स्थानीय थाना प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में उसने बताया है कि वह जयपुर के 138 पदमावती कॉलोनी का निवासी है। वह वर्तमान में हरसिद्धि स्थित गैस बॉटलिग प्लांट के ठेकेदार का स्टाफ के रूप में कार्य करता हूं। बुधवार की शाम को 7 बजे एचपीसीएल के मीटिग में चार लोग आए। जिसमें पश्चिम चंपारण मझौलिया थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी जयनीश कुमार सिंह, बेतिया वसंत बिहार थाना मुफस्सिल का बृजमोहन कुमार भारती, अवनीश सिंह और पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मणिया पांडेय टोला का अजय पांडेय शामिल थे। ये लोग मेरे पूर्व परिचित थे। ये लोग मुझसे दो लाख रुपये मांगने लगे। जब मैं देने से इनकार किया तो सभी ने मुझे जबरन सफेद रंग की क्विड रोनॉल्ट गाड़ी में बैठा लिए और चल दिए। ये लोग बोले कि तुमको बेतिया ले जाकर पैसा वसूल करूंगा। तब मुझे लगा कि मेरा अपहरण हो गया है। जब मैं छपवा चौक पर आया तो पुलिस की गाड़ी को देखकर जोर जोर से चिल्लाने लगा। जिसके बाद पुलिस गाड़ी को रुकवाकर हमारी जान बचाई।

chat bot
आपका साथी