पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लुटेरा गिरोह के चार बदमाश

सिकरहना में पुलिस ने नाटकीय ढंग से ढाका बाजार में बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। छापेमारी में बाइक लुटेरा गिरोह के चार शातिर बदमाश पकड़े गए हैं।

JagranPublish:Wed, 06 Oct 2021 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 12:20 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लुटेरा गिरोह के चार बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लुटेरा गिरोह के चार बदमाश

मोतिहारी । सिकरहना में पुलिस ने नाटकीय ढंग से ढाका बाजार में बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। छापेमारी में बाइक लुटेरा गिरोह के चार शातिर बदमाश पकड़े गए हैं। वहीं, अलग-अलग जगहों से लूटी गई चार बाइक एवं मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों में बैरगनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मधु छपरा निवासी जितेंद्र सहनी, अरविद सहनी, सुलतान पिपराही निवासी राजा सहनी एवं परसौनी निवासी अमित साह शामिल है। पुलिस के अनुसार ढाका थाना से संबंधित विभिन्न कांडों में इन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पताही थाना में भी इनके विरुद्ध मामला दर्ज है। राजा सहनी एवं अमित साह पुरनहिया थाना में भी लूटकांड में आरोपित हैं। पुलिस द्वारा इनके आपराधिक इतिहास को खंगालने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं, पूछताछ के बाद पकड़े गए बदमाशों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। चाकूबाजी मामले में शातिर बदमाश गिरफ्तार

मोतिहारी : छतौनी थाना की पुलिस ने शातिर बदमाश रितीक सिंह उर्फ रितीक राज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश छतौनी थाना क्षेत्र के भवानीपुर जिरात का रहनेवाला है। उसके विरूद्ध छतौनी थाना में चाकूबाजी के कई मामले दर्ज हैं। छतौनी थाना के पुलिस निरीक्षक नित्यानंद चौहान ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसने हाल ही में पकड़ीदयाल थाना के बड़कागांव निवासी मयंक कुमार सिंह को चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। उसे जेल भेज दिया गया है। अन्य मामलों में उसे रिमांड पर लिया जाएगा।