दो पक्षों के बीच झड़प में फायरिग, ग्रामीण की मौत, दर्जनभर जख्मी

मोतिहारी । थाना क्षेत्र के (बलुआ) गुआबारी गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 11:43 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:43 PM (IST)
दो पक्षों के बीच झड़प में फायरिग,  ग्रामीण की मौत, दर्जनभर जख्मी
दो पक्षों के बीच झड़प में फायरिग, ग्रामीण की मौत, दर्जनभर जख्मी

मोतिहारी । थाना क्षेत्र के (बलुआ) गुआबारी गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी में एक की मौत इलाज के लिए मोतिहारी ले जाते वक्त रास्ते में हो गई। जबकि दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हैं।जिसमें एक ओर से नशीम अख्तर, राइफल आजम,जफर आजम,वसीम सहित दुसरे तरफ़ से सनाउल्लाह,परवेज आलम,काशीम, सहीत अन्य शामिल हैं।गोली लगने से शबीर अहमद की मौत हो गई। सुचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गई है। घटना का कारण लोग जमीनी विवाद बता रहा है।तो कुछ लोग बकरी को आम के पेड़ से पता तोड़ने को लेकर भी विवाद बता रहे हैं। सुचना पर डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी ने भी घटनास्थल पर पहुंच जांच की।एंव कहा जांचोपरांत दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

-------------

दुसरी शादी रचाने व पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी व मारपीट

दोनो पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी सात लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछ ताछ

कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के बलुआ गुआबारी गांव में रविवार को शादी विवाह को लेकर पूर्व से चला आ रहा रंजिश आज हिसक रूप ले लिया। दोनो पक्षों के बीच मारपीट एवं गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गयी जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जानकारी के अनुसार मृतक सबीर आलम एवं आदिल आजम के बीच शादी विवाह को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। सुबह से दोनो पक्षों में बातों ही बातों पर झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते गांव रणभूमि में तब्दील हो गया। इस दौरान गोली फायरिग की घटना में सबीर को दो गोली लगी है। एक गोली दाहिने पेट में और दुसरा गोली सीने में। सभी जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोतिहारी जाने के क्रम में सबीर ने दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना में फेराकुल आजम, कमरे आजम, रउफुल आजम, आदिल आजम, वसीम जावेद, नुरूल इस्लाम, जावेद अख्तर, मो. नसीम अख्तर, सन्नाउल्लाह, वसीर आलम, सबीर अहमद, प्रवेज आलम, काजीम आलम शामिल है। घटना की सूचना पर सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ढाका थाना के एसआई अजीत कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में वरीय अधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने मृतक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है। --------

बोले अधिकारी डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी के साथ स्थानीय पुलिस गांव में फिलहाल कैंप किये हुये है। गोली फायरिग की घटना से एक की मौत हुई है। घटना में पीड़ित का बयान दर्ज कर पुलिस प्राथमिकी दर्ज के बाद अग्रतर कार्रवाई किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी