पहले दिन पचास वाहनों की हुई नीलामी

उत्पाद विभाग के परिसर में शुक्रवार को जब्त वाहनों की नीलामी की गई। दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी को लेकर जिले के विभिन्न जगहों से सैकड़ों की संख्या में लोग आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:06 PM (IST)
पहले दिन पचास वाहनों की हुई नीलामी
पहले दिन पचास वाहनों की हुई नीलामी

मोतिहारी । उत्पाद विभाग के परिसर में शुक्रवार को जब्त वाहनों की नीलामी की गई। दो दिनों तक चलने वाले इस नीलामी को लेकर जिले के विभिन्न जगहों से सैकड़ों की संख्या में लोग आए थे। भीड़ अधिक हाने के कारण आवश्यक प्रक्रिया को पूरी करने में वक्त लगा। पहले चरण में वाहनों से संबंधित लोगों ने अपना-अपना आवेदन के साथ अग्रिम राशि जमा कराया। इसके उपरांत वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया प्रारंभ हुई। देर शाम तक वाहनों की नीलामी की गई। बताया गया कि पहले दिन पचास वाहनों की नीलामी की गई। मौके पर जिला परिवहन पदाधिकारी अनुराग कौशल सिंह, उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। 88 बोतल शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बलमी सिरसिया गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी 88 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान रामाशंकर साह के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने बताया कि शराब को जब्त कर कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस ने की छापेमारी

मोतिहारी: हत्या कांड के नामजद अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए पंजाब की मोहाली व चंडीगढ़ पुलिस ने अलग-अलग मामलों में मुफस्सिल थाना के चंद्रहिया गांव में छापेमारी की। हालाकि छापेमारी के पूर्व आरोपित भागने में सफल रहे। मोहाली के सेक्टर-31 के पुलिस अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने कांड संख्या 279-19 में फरार चल रहे सुबोध यादव के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। वहीं पंजाब पुलिस अधिकारी गणेश सिंह, गुलाब सिंह व राहुल कुमार ने चंद्रहिया निवासी गणेश कुमार के घर छापेमारी की। दोनों आरोपित फरार पाए गए।

chat bot
आपका साथी