मोतिहारी में अंग्रेजी शराब के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

ढाका पुलिस ने मंगलवार की रात्रि में नगर परिषद के पटेलनगर में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी एवं नेपाली शराब के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी में 162 बोतल अंग्रेजी एवं 94 बोतल नेपाली शराब बरामद की।

JagranPublish:Thu, 07 Oct 2021 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 12:41 AM (IST)
मोतिहारी में अंग्रेजी शराब के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार
मोतिहारी में अंग्रेजी शराब के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

मोतिहारी । ढाका पुलिस ने मंगलवार की रात्रि में नगर परिषद के पटेलनगर में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी एवं नेपाली शराब के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी में 162 बोतल अंग्रेजी एवं 94 बोतल नेपाली शराब बरामद की। साथ ही ललन पटेल एवं उसके पुत्र दीपक कुमार पटेल को गिरफ्तार किया। एक व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पिता-पुत्र को जेल भेज दिया है। मुखी व रितेश को रिमांड पर लेगी पुलिस, न्यायालय में दी गई अर्जी

मोतिहारी : जिले के पलनवा थाना क्षेत्र के डिबही पुल के पास आभूषण व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ व बजरंगी की हत्या में सुपारी देकर हत्या करानेवाले रक्सौल के गम्हरिया निवासी रितेश सिंह को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में अर्जी दे दी गई है। यहां बता दें कि 15 सितम्बर को बदमाशों ने गोली मार दोनों की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पुलिस ने इस मामले में दो शूटर मनु कुमार व मन्नान अली को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद दोनों बदमाशों ने रितेश सिंह के नाम का खुलासा किया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में रितेश ने न्यायालय में समर्पण कर दिया था। वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव निवासी शातिर बदमाश मुखी सहनी के मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद उसे भी रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी हो रही है। वह फिलहाल मुजफ्फरपुर जेल में बंद है। उसकी गिरफ्तारी गत माह वाहन चोरी व आ‌र्म्स एक्ट के मामले में हुई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद मुखी की पत्नी मंशा देवी व पुत्र दिलशेर को भी गिरफ्तार किया गया था। उसके घर से दो ट्रैक्टर दो बोलेरो व पांच बाइक बरामद हुई थी।