जागरण कॉर्निवाल के आउटलेट पर उमड़ रही ग्राहकों की भीड़

मोतिहारी। दैनिक जागरण द्वारा पर्व-त्योहार के मौके पर शुरू किए गए शॉपिग कॉर्निवाल को लेकर इससे जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी को लेकर धूम मची है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:52 PM (IST)
जागरण कॉर्निवाल के आउटलेट पर उमड़ रही ग्राहकों की भीड़
जागरण कॉर्निवाल के आउटलेट पर उमड़ रही ग्राहकों की भीड़

मोतिहारी। दैनिक जागरण द्वारा पर्व-त्योहार के मौके पर शुरू किए गए शॉपिग कॉर्निवाल को लेकर इससे जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी को लेकर धूम मची है। इससे जुड़े आशी रेजिडेंसी एंड बैनक्वीट हॉल, रामभवन राम यमुना प्रसाद, मोहन प्रसाद सोहन प्रसाद ज्वेलर्स, आरजू सुजूकी व आरजू ऑटोमोबाइल, सेंट्रल बैंक व जिया इंटरप्राइजेज के प्रतिष्ठानों पर लोग स्कीम को जानने और उसका लाभ उठाने के लिए जुटने लगे हैं। -------------------- सेंट्रल बैंक की बसंतपुर शाखा में ऋण शिविर आयोजित मोतिहारी : एमएस कालेज व गोढ़वा शाखा में आयोजित क्रेडिट कार्ड शिविर में ग्राहकों को लोन संबंधित जानकारी दी गई। साथ ही सामाजिक जन सुरक्षा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति सुरक्षा योजना, प्रधानमंत्री बीमा सुरक्षा योजना, अटल पेंशन योजना सहित अन्य योजनाओं की जानकारी शिविर में पहुंचे लोगों को बैंक अधिकारी द्वारा दी गई। एमएस कॉलेज शाखा प्रमुख चेतन व गोढ़वा शाखा प्रमुख सौरभ के साथ-साथ मुख्य प्रबंधक सतीश कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक अभिषेक, मार्केटिग अधिकारी रूपेश लगातार ग्राहकों व किसानों से शिविर के माध्यम से संपर्क कर उन्हें ऋण व सरकारी योजनाओं की जानकारी देने में जुटे है।

------------------- आशी रेजिडेंसी एंड बैनक्विट हॉल में फ्री वाईफाई की है सुविधा

शहर के बरियारपुर दुर्गाचौक के समीप आशी रेजिडेंसी एंड बैनक्वीट हॉल ने महज आठ माह में अपनी पहचान बनाई है। अबतक दो दर्जन से अधिक लोगों ने यहां पार्टी फंक्शन का आयोजन कर पूरी तरह संतुष्ट हुए है। यह होटल छोटी-बड़ी पार्टियों के लिए उपयुक्त है। होटल के संचालन अनुज कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके होटल में छह वातानुकूलित कमरों के अलावा दो सौ लोगों के बैठने के लिए हॉल उपलब्ध है। यह इंगेजमेंट, विवाह, बर्थ-डे, वैवाहिक समारोह, एनिवर्सरी आदि पर पार्टी के आयोजन के लिए उपयुक्त है। वही सुरक्षा के मद्देनजर सीसी कैमरा से होटल लैस है। साथ ही लोगों को फ्री वाईफाई सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है।

----------------

chat bot
आपका साथी