लॉकडाउन अनुपालन कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो हिरासत में

कल्याणपुर में कोविड 19 महामारी के कारण सरकार के निर्देश का पालन कराने को लेकर पहुंची पुलिस पर सुरेश वस्त्रालय एवं रूपक वस्त्रालय के मालिक द्वारा पुलिस बल पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:26 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:26 AM (IST)
लॉकडाउन अनुपालन कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो हिरासत में
लॉकडाउन अनुपालन कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो हिरासत में

मोतिहारी । कल्याणपुर में कोविड 19 महामारी के कारण सरकार के निर्देश का पालन कराने को लेकर पहुंची पुलिस पर सुरेश वस्त्रालय एवं रूपक वस्त्रालय के मालिक द्वारा पुलिस बल पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर दण्डाधिकारी सह सीओ अश्वनी कुमार ने थाने में आवेदन दिया है। बताया है कि गुरुवार को थानाध्यक्ष एवं पुअनि विजय कुमार सशस्त्र बल एवं चौकीदार के साथ कल्याणपुर बाजार भ्रमण कर रहे थे। इस क्रम में देखा कि सुरेश वस्त्रालय एवं रूपक वस्त्रालय पर काफी भीड़ है। जिसको लेकर दुकान बंद करने को कहा तभी दुकानदार रंजन कुमार पिता रूपनरायण महतो ध्रुप महतो पिता ब्रह्मदेव महतो शोरगुल करने लगे। अंचल में कार्यरत चौकीदार कासीन्दर राय के नाक पर जोर से मारने से नाक से खून निकले लगा। कुछ आज्ञात लोगों द्वारा पुलिस बल पर पत्थरबाजी भी की गई। इस संबध मे थानाध्यक्ष वालेश्वर प्रसाद ने बताया की दोनों दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया। अज्ञात पत्थरबाजों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। वही अंचलाधिकारी ने लाँकडाउन का उल्लंघन करने वाले प्रकाश श्रृंगार, राजनंदनी ज्वेलर्स, जय माँ भवानी रेडिमेड दुकान को सील कर संचालक पर प्राथमिक दर्ज कराई।

सुगौली में लॉकडाउन अनुपालन को चला अभियान

सुगौली, संस : लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर स्थानीय प्रशासन ने गुरुवार को अभियान चलाकर निर्देशों की अवहेलना करने वालों की जमकर खबर ली। इस दौरान बिना अनुमति दुकान खोलने वालों को भी फटकार लगाई गई। साथ ही उन्हें चेतावनी दी गई कि आइंदा उनकी दुकान को सील करते हुए प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। प्रखंड विकास पदाधिकारी सरोज बैठा ने पुलिस टीम के साथ शहर में लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया। कहा- सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का हर हाल में पालन करना होगा। यहां बता दें कि प्रशासन के लाख मना करने के बाद भी कुछ दुकानदार नहीं मान रहे हैं और अपनी दुकान खोल रहे हैं। कुछ दुकानों के चोरी-छुपे दिन भर खोले जाने की जानकारी भी मिल रही है। ऐसे लोगों को बीडीओ ने कड़ी चेतानी दी।

chat bot
आपका साथी