अमर एलेवन ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया

अमर एलेवन ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया

गांधी मैदान में गुरुवार को खेले गए बी-डिवीजन मैच में अमर एलेवन ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराजा क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 25 ओवर में 97 रन बनाए।

JagranFri, 05 Mar 2021 12:13 AM (IST)

मोतिहारी । गांधी मैदान में गुरुवार को खेले गए बी-डिवीजन मैच में अमर एलेवन ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराजा क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 25 ओवर में 97 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ दो बल्लेबाज तौसीफ और आयुष ही दहाई का आंकड़ा पार करते हुए क्रमश: 40 व 13 रन बनाए। अमर एलेवन के गेंदबाज रजनीश ने हैट्रिक सहित 4 जबकि हर्षित,रोहन,बजरंग व राजा ने 1-1 विकेट लिए। लक्ष्य पीछा करने उतरी अमर एलेवन क्रिकेट क्लब ने 22.3 ओवर में 5 विकेट पर लक्ष्य को प्राप्त कर मैच को जी. लिया। टीम के बल्लेबाज अमन ने 32 और बजरंग ने 16 रन बनाए। महाराज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज इमरान ने 2 जबकि दीपेंद्र, जावेद व चांद ने 1-1 विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमर एलेवन के गेंदबाज रजनीश को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए जी. के.स्पो‌र्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया। मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के मो.आलमगीर ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में आर्यन कुमार रहे।

रोमांचक मुकाबले में फेनहारा क्रिकेट क्लब ने चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब को 6 रन से हराया

मोतिहारी : गांधी मैदान के ग्राउंड-2 पर ए-डिवीजन मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फेनहारा क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 159 रन बनाया। टीम के बल्लेबाज पप्पू ने 53,अरविद ने 28 और आसिफ व रितेश ने 14-14 रन बनाए। चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रवि ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 जबकि शुभम ने 3 व आदर्श ने 2 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब ने भी काफी संघर्ष पुर्ण खेल का नमूना दिखाया। हालांकि टीम 29.3 ओवर में 153 रन तक ही पहुंच सकी। टीम के बल्लेबाज रवि ने 41,अनीश ने 38,अभिषेक ने 16 और सौरभ ने 15 रन बनाए। फेनहारा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज पप्पू, रितेश, सौरव, आसिफ, सिराजुद्दीन ने 1-1 विकेट अपने नाम किये। मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए पैनल के कुमार राज व अमन कुमार ने निभाया। जबकि स्कोरर की भूमिका में आर्यन रहे। मौके पर ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, कोषाध्यक्ष सह कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा, खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय, कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शकेंद्र मिश्र बाबा, राशिद जमाल खान आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.