कोटवा में शराब भट्ठी ध्वस्त, दो धंधेबाज गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम ने कोटवा थाना के भोपतपुर नया टोला में छापेमारी कर दो शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है। इस दौरान उपकरण के अलावे राजद का झंडा लगे एक स्कॉर्पियो के अलावे स्प्रिट शराब बनाने के मशीन पॉलीथिन बाल्टी व मापयंत्र को जब्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:28 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:28 AM (IST)
कोटवा में शराब भट्ठी ध्वस्त, दो धंधेबाज गिरफ्तार
कोटवा में शराब भट्ठी ध्वस्त, दो धंधेबाज गिरफ्तार

मोतिहारी । उत्पाद विभाग की टीम ने कोटवा थाना के भोपतपुर नया टोला में छापेमारी कर दो शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है। इस दौरान उपकरण के अलावे राजद का झंडा लगे एक स्कॉर्पियो के अलावे स्प्रिट, शराब बनाने के मशीन, पॉलीथिन, बाल्टी व मापयंत्र को जब्त किया है। पुलिस ने मौके से दो धंधेबाज नयाटोला गांव निवासी रामाशंकर यादव व नीरज सिंह को गिरफ्तार किया है। वहीं चार धंधेबाजों को चिह्नित कर टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फरार धंधेबाजों में कोटवा थाना के भोपतपुर नया टोला निवासी मुरत यादव, मिथलेश यादव व मुजफ्फरपुर के मीनापुर निवासी वाहन मालिक जावेद आलम आदि शामिल है। उत्पाद अधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया है कि सूचना पर छापेमारी कर दो सौ लीटर स्प्रिट, एक शराब बनाने की मशीन, 15 किलो पॉलीथिन, एक बाल्टी, एक मापयंत्र के अलावे राजद का झंडा लगे स्कॉर्पियो को जब्त किया गया है। छापेमारी टीम में मनीष सर्राफ, राकेश कुमार, विकास कुमार व शहनवाज आलम शामिल थे। जब्त वाहन का सत्यापन किया जा रहा है। 203 पीस केन बीयर जब्त, दो धंधेबाज चिह्नित

रघुनाथपुर ओपी की पुलिस ने मंझरिया नदी के भीतर बोरा में छुपा कर रखे गए 203 पीस केन बियर बरामद किया है। ओपी प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मंझरिया नदी के पानी में शराब कारोबारियों ने शराब छुपाकर रखी है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नदी के पानी के भीतर छुपाकर रखी गई 203 पीस केन बियर बरामद किया गया। ओपी प्रभारी श्री भास्कर ने बताया कि शराब कारोबारियों की पहचान मंझरिया गांव निवासी चुमन सहनी व गोला सहनी के रूप में की गई है। दोनों कारोबारियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब धंधेबाजों में हड़कंप देखा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी