मधुबन में 47 कार्टन शराब जब्त, धंधेबाज फरार

मधुबन थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में शनिवार की रात पुलिस टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामद की। शराब जब्ती मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:38 PM (IST)
मधुबन में 47 कार्टन शराब जब्त, धंधेबाज फरार
मधुबन में 47 कार्टन शराब जब्त, धंधेबाज फरार

मोतिहारी । मधुबन थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में शनिवार की रात पुलिस टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामद की। शराब जब्ती मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि माधोपुर गांव के मुन्नी सिंह के आवासीय घर से 47 कार्टन शराब जब्त की गई है। शराब की कुल मात्रा 423 लीटर है। हालांकि मुन्नी सिंह वहां से फरार होने में सफल रहा। पूछताछ में पुलिस को उसकी पत्नी ने बताया कि जब्त शराब गांव के नीतेश सिंह की है। वह शराब रखने के एवज में महीने में एक हजार रुपये किराया दिया करता था। पुलिस ने शराब के मुख्य कारोबारी की गिरफ्तार करने के लिए उसके घर भी छापेमारी की, मगर वह फरार मिला। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष के साथ एसआई राजेश कुमार, एएसआई परमानंद मंडल व पुलिस बल के जवान शामिल थे। जमला रोड में डकैती की साजिश विफल

मोतिहारी : नगर थाना की पुलिस ने शनिवार की रात जमला रोड में डकैती की साजिश को विफल करते हुए एक बदमाश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि पांच अंधेरा का लाभ उठाकर फरार हो जाने में कामयाब हो गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश की पहचान बंजरिया थाना क्षेत्र के गोबरी गांव का राजेश बैठा के रूप में की है। उसके निशानदेही पर पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, पांच कारतूस, किवाड़ और ताला तोड़ने वाले उपकरण को बरामद किया है। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर ढाका में भी छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। वहीं इस गिरोह से जुड़े बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बेतिया में भी छापेमारी किए जाने की सूचना है। देर रात तक इस मामले में और बदमाशों की गिरफ्तारी की संभावना है। बताया गया है कि सभी बदमाश जमला रोड में किसी मकान में डकैती करने की साजिश रच रहे थे। इसी क्रम में नगर थाना की गश्त कर रही पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी को देखकर सभी बदमाश भागने लगे। इसी क्रम में सअनि बाल्मीकि कुमार ने पुलिस बल के सहयोग से एक बदमाश को खदेड़ कर पकड़ लिया। समाचार लिखे जाने तक नगर थाना की पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी