जिले में शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी, 16 गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव को शराब धंधेबाज प्रभावित नहीं कर सके इसे लेकर रोजाना सघन छापेमारी की जा रही है। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर छापेमारी के लिए अलग-अलग पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है। मंगलवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से 15 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:20 AM (IST)
जिले में शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी, 16 गिरफ्तार
जिले में शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी, 16 गिरफ्तार

दरभंगा । विधानसभा चुनाव को शराब धंधेबाज प्रभावित नहीं कर सके इसे लेकर रोजाना सघन छापेमारी की जा रही है। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर छापेमारी के लिए अलग-अलग पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है। मंगलवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से 15 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। बहादुरपुर थाना स्थित एक झोपड़ी में सीआइएटी दस्ता ने छापेमारी कर शराब की 25 बोतलें जब्त कर महिला धंधेबाज राधा देवी को दबोच लिया। वहीं नगर थाना क्षेत्र के इमली घाट स्थित एक मंदिर के पीछे से देसी और नेपाली शराब की 141 बोतलें जब्त की गई। अनुसंधान में पता चला कि शराब का धंधा राजा मंडल, मनोज राम, मनोज महतो और छोटू कुमार मिलकर कर रहा था। पुलिस की भनक मिलने से सभी फरार हो गए। जबकि, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मोगलपुरा मोहल्ला में की गई छापेमारी दौरान गीता देवी को शराब की दस बोतलों के साथ दबोच लिया गया। इधर, नेहरा ओपी क्षेत्र के लुलुआ चेक पोस्ट रोड से शराब लदी टेंपो जब्त की गई। टेंपो से 123.750 लीटर शराब के साथ मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा निवासी सुरज कुमार सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं मनीगाछी थाना क्षेत्र के बघात से 38 लीटर शराब के साथ बाइक सवार धंधेवाज व रैयाम निवासी अवधेश कुमार पासवान और भास्कर पासवान को गिरफ्तार कर लिया। हायाघाट के छोटकी बरछीया से 15 लीटर शराब के साथ स्थानीय निवासी वुधन मुखिया, बल्लु मुखिया, सहित समस्तीपुर के माधोपुर भुयाल निवासी शंभु सहनी पकड़े गए। इधर, रैयाम थाने की पुलिस ने नाका बैरियर से 12 लीटर शराब के साथ बाइक सवार धंधेवाज व जीबरा निवासी राजु महतो को और बड़गाँव ओपी पुलिस ने तीनमुहानी छोटी पुलिया के पास से 15 लीटर शराब जब्त की। जबकि, धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। सिंहवाड़ा पुलिस ने सेरहाटोला से तीन लीटर शराब के साथ स्थानीय राजाबाबू कुमार सहनी को गिरफ्तार कर लिया। घनश्यामपुर पुलिस ने दक्षिणी कसरोर तीन लीटर शराब के साथ स्थानीय अशोक मुखिया और

जीरात मछरहट्टा से दिनेश महतो को दबोच लिया गया। इधर, वाजितपुर ओपी पुलिस ने बाइक सवार धंधेबाज व रूपसपुर निवासी मो. हिमांयु को गिरफ्तार कर लिया। इधर, बिरौल पुलिस ने सोनपुर निवासी फरार आरोपित कमलेश मुखिया, कमतौल पुलिस ने कमतौल से सागर पटवा, मनिशंकर पटवा को और केवटी पुलिस ने पैगम्बरपुर निवासी भरत कुमार गुप्ता को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी