रंगेहाथ चोरी करते पकड़ाया शातिर बदमाश, धुनाई

सिमरी थाना क्षेत्र के सढ़वाडा रसलपुर गांव में शुक्रवार को एक बदमाश को लोगों ने रंगे हाथ चोरी करते दबोच लिया। आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। वह दुबारा चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे इसे लेकर ग्रामीणों ने उसके सिर पर जला हुआ काला मोबील भी उड़ेल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 01:39 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 01:39 AM (IST)
रंगेहाथ चोरी करते पकड़ाया शातिर बदमाश, धुनाई
रंगेहाथ चोरी करते पकड़ाया शातिर बदमाश, धुनाई

दरभंगा । सिमरी थाना क्षेत्र के सढ़वाडा रसलपुर गांव में शुक्रवार को एक बदमाश को लोगों ने रंगे हाथ चोरी करते दबोच लिया। आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। वह दुबारा चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे इसे लेकर ग्रामीणों ने उसके सिर पर जला हुआ काला मोबील भी उड़ेल दिया। हालांकि, लोगों के समझाने के बाद

उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए मो. फैसल सिमरी थाना क्षेत्र के बिरदीपुर निवासी जकी अहमद का पुत्र है। कई मामलों में आरोपित है। उसके खिलाफ कई थाना में प्राथमिकी दर्ज है। उसके पास से 15 सौ रुपये और एक घड़ी बरामद किया गया है। बताया जाता है कि बलराम यादव के घर में फैसल चोरी कर रहा था। बरामद रुपये और घड़ी गृहस्वामी के घर से ही उड़ाया गया था। उसके खिलाफ यादव ने प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। कहा है कि घर के बरामदे वाली कमरा में कुछ गिरने की आवाज सुनकर वे देखने गए तो एक अनजान युवक वह से भागने की कोशिश की। जिसे लोगों की मदद से खदेड़ कर पकड़ लिया । थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित शातिर चोर है। जिले विभिन्न थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। कई बार वह जेल भी जा चुका है।

chat bot
आपका साथी