केवटी में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम

दरभंगा। केवटी प्रखंड की नयागांव पश्चिमी पंचायत के नयागांव बंगरा चौर में पानी भरे एक गड्ढे में डूबकर मंगलवार को दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:08 AM (IST)
केवटी में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम
केवटी में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम

दरभंगा। केवटी प्रखंड की नयागांव पश्चिमी पंचायत के नयागांव बंगरा चौर में पानी भरे एक गड्ढे में डूबकर मंगलवार को दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई । दोनों छात्र इसी गांव के निवासी भोला मल्लिक के पुत्र अंकित कुमार मल्लिक ( 11 ) एवं आमोद दास के पुत्र धनिक कुमार दास ( 10 ) थे। अंकित मध्य विद्यालय नयागांव के वर्ग छह एवं धनिक तीसरी कक्षा का छात्र था।

बताया गया है कि अंकित व धनिक दोनों मंगलवार की रात करीब दो बजे बंगरा चौर स्थित गड्ढे में स्नान करने गए थे। इसी क्रम में पांव फिसलने से दोनों अधिक पानी में चले गए। तैराकी नहीं आने के कारण दोनों गहरे पानी से निकल नहीं पाए।

काफी देर होने पर जब दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन के क्रम में दोनों के कपड़े गड्ढे के भिड्डे पर मिले। इसी आधार पर गांव के कुछ युवकों ने गड्ढे में डुबकी लगाई और दोनों के शव गड्ढे के पानी से बाहर निकाला। दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक चिकित्सा केंद्र रनवे - केवटी लाया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. निर्मल कुमार लाल ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना उन्होंने सीओ सह नोडल पदाधिकारी ( आपदा ) अजीत कुमार झा एवं रैयाम थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को दी। सूचना मिलते ही सीओ सह नोडल पदाधिकारी ( आपदा ) व थानाध्यक्ष सीएचसी पहुंचे। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों छात्रों के परिजनों को आपदा मद से मिलनेवाली 4 - 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी । -

chat bot
आपका साथी