नहीं पहुंच सकी अस्पताल, ऑटो में महिला ने जना बच्चा

दरभंगा। बिरौल थानाक्षेत्र के स्टेशन रोड में प्रसव पीड़ित एक महिला ने अस्पताल नहीं पहुंच पाने की स्थिति में ऑटो में ही बच्चे को जन्म दिया। महिला कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के बरना गांव की रहनेवाली है। बताया गया है कि महिला को प्रसव के लिए स्वजन किसी अस्पताल में ऑटो से ले जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 06:13 AM (IST)
नहीं पहुंच सकी अस्पताल, ऑटो में महिला ने जना बच्चा
नहीं पहुंच सकी अस्पताल, ऑटो में महिला ने जना बच्चा

दरभंगा। बिरौल थानाक्षेत्र के स्टेशन रोड में प्रसव पीड़ित एक महिला ने अस्पताल नहीं पहुंच पाने की स्थिति में ऑटो में ही बच्चे को जन्म दिया। महिला कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के बरना गांव की रहनेवाली है। बताया गया है कि महिला को प्रसव के लिए स्वजन किसी अस्पताल में ऑटो से ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ही महिला ने अपने बच्चे को जन्म दिया।

आनन-फानन में लोग ऑटो के दोनों तरफ कपड़ों से ऑटो को ढंका और महिला का प्रसव कराया। स्वजनों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कोई सवारी नहीं मिल रही थी। किसी तरह से उसे एक ऑटो से ले जा रहे थे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। लोगों ने जच्चा और बच्चा को डॉ. सोहराब के निजी आवास पर पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने जच्चा-बच्चा का इलाज किया। चिकित्सक ने बताया कि जच्चा-बच्चा दोनों की स्थिति सामान्य है।

chat bot
आपका साथी