चनौर हत्याकांड समाज को किया शर्मसार : अब्दुसलाम

केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर के जाप कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष डॉ. अब्दुसलाम उर्फ मुन्ना खान ने कहा कि अपराधियों का मनोबल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध पर नकेल लगाने में फेल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:25 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:25 AM (IST)
चनौर हत्याकांड समाज को किया शर्मसार : अब्दुसलाम
चनौर हत्याकांड समाज को किया शर्मसार : अब्दुसलाम

दरभंगा । केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर के जाप कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष डॉ. अब्दुसलाम उर्फ मुन्ना खान ने कहा कि अपराधियों का मनोबल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध पर नकेल लगाने में फेल है। मनीगाछी के चनौर गांव में जिस प्रकार की घटना हुई उससे समाज शर्मसार है। अध्यक्षता कर रहे प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश चंद्र झा ने घटना की न्यायिक जांच कराने और दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। छात्र परिषद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष दीपक झा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की सत्यता को परखने के लिए अविलंब मेडिकल बोर्ड गठन करने की मांग करते हुए स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। नगर अध्यक्ष रोशन झा ने पुलिस अनुसंधान में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को चिन्हित करने को कहा। धरना में केशव चौधरी के चाचा सहित कई स्वजनों ने भाग लिया। धरना उपरांत पांच सूत्री मांगपत्र वरीय पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया। मौके पर जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव, चंद्रकांत शुभम यादव, विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे, विभूति झा, पिटू खान, पप्पू यादव, भैरव यादव, सोनू राम आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। चनौर हत्याकांड को लेकर डीएम से मिला शिष्टमंडल

दरभंगा : मनीगाछी थानाक्षेत्र के चनौर गांव में हुई केशव चौधरी हत्या मामले में एक शिष्टमंडल सोमवार को डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम से मुलाकात कर इंसाफ दिलाने की मांग की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए मेडिकल बोर्ड गठन करने की मांग की। कहा कि प्रभाव में आकर रिपोर्ट में गड़बड़ी की गई है। इसकी जांच की आवश्कता है। केशव के चाचा पंकज चौधरी ने बताया कि आरोपित दबंग हैं। यही कारण है कि केशव की निर्मम हत्या कर दी गई। डीएम ने शिष्टमंडल को ठोस कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। कहा - पूरे मामले पर उनकी नजर है। वैज्ञानिक अनुसंधान की जा रही है यह जानकारी दी। शिष्टमंडल अनुसार डीएम ने मेडिकल बोर्ड गठन करने के लिए भी आश्वासन दिया। मौके पर प्रताप चौधरी, गौतम मिश्र, बच्चा बाबू सहनी, लक्ष्मी मंडल, राम सागर सदा, सरोज दास, अजित सिंह, आदित्य नारायण मन्ना, उमेश चौधरी, रजनीश झा, विजय ठाकुर, अमलेश झा, राकेश झा, मुकुंद चौधरी, प्रेम कुमार रिकु आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी