देश की जनता महंगाई से कराह रही, सरकार मौन : दौलत

युवा कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष दौलत इमाम ने कहा है कि आज पूरे देश की जनता महंगाई की मार से त्रस्त है। एक तरफ आम जनता महंगाई के बोझ तले दबकर कराह रही है तो दूसरी तरफ केंद्र व राज्य की सरकार चैन की वंशी बजा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:23 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:23 AM (IST)
देश की जनता महंगाई से कराह रही, सरकार मौन : दौलत
देश की जनता महंगाई से कराह रही, सरकार मौन : दौलत

दरभंगा । युवा कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष दौलत इमाम ने कहा है कि आज पूरे देश की जनता महंगाई की मार से त्रस्त है। एक तरफ आम जनता महंगाई के बोझ तले दबकर कराह रही है तो दूसरी तरफ केंद्र व राज्य की सरकार चैन की वंशी बजा रही है। सरकारों का मौन आम आदमी के लिए मुश्किल खड़ी कर रहा है। वो सोमवार को बेनीपुर में जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बतौर मुख्य अतिथि दौलत ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद सरकार जनता को राहत देती, लेकिन यहां तो महंगाई का बोझ डाल दिया। रसोई गैस और घरेलू सामान की बढ़ती कीमतों ने लोगों के घरों का बजट खराब कर दिया है। युवा कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ 29 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेंगे।

महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी मिथिलेश चौधरी ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। महंगाई से ध्यान हटाने के लिए केंद्र सरकार विपक्ष के नेता राहुल गांधी की जासूसी कराने में लगी हुई है। जिलाध्यक्ष राहुल कुमार झा ने कहा कि भारत सरकार पेट्रोलियम पदार्थो का मूल्य बढ़ाकर अपना खजाना भर रही है। आम आदमी परेशान है। कांग्रेस नेता रतिकांत झा ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के मूल्य बढ़ने से दवा की कीमतों में चालीस फीसद की वृद्धि की गई है। वहीं सैयद तनवीर अनवर ने कहा कि सरकार सिर्फ जासूसी कराने में लगी है। आम जन से कोई लेना देना नहीं है। कार्यक्रम को मो. मोइउद्दीन , जिला कांग्रेस के युवा उपाध्यक्ष देवकी नंदन ठाकुर, सादाब अतिकी, परबेज, रहमत खान, जितेंद्र कुमार उगन झा, मुरारी झा दिवाकर, प्रभाकर, इफ्तेखार खान, अलीनगर प्रभारी धीरज कुमार, गौराबौराम प्रभारी मो अंसारी, बेनीपुर के कार्यकारी अध्यक्ष मो. राजा ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी