स्कूल मैजिक वैन ने चार को रौंदा, दो की मौत

बहेड़ी थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के डुमरी मोड़ के पास गुरुवार की देर शाम एक निजी स्कूल की मैजिक वैन ने चार लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 11:34 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 11:34 PM (IST)
स्कूल मैजिक वैन ने चार को रौंदा, दो की मौत
स्कूल मैजिक वैन ने चार को रौंदा, दो की मौत

दरभंगा। बहेड़ी थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के डुमरी मोड़ के पास गुरुवार की देर शाम एक निजी स्कूल की मैजिक वैन ने चार लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौत हो गई। जबकि, दो घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर बिरौल एसडीओ ब्रजकिशोर लाल एवं डीएसपी दिलीप कुमार झा, थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। एसडीओ ने कहा कि 72 घंटे के अंदर आपदा विभाग की ओर से मृतक के परिजन को बीडीओ जितेंद्र कुमार और स्थानीय मुखिया की मौजूदगी में चार-चार लाख का अनुदान दिया जाएगा।

बताया जाता है कि डुमरी मोड़ के पास सड़क किनारे बने चबूतरे पर कुछ लोग बैठकर आपस में बात कर रहे थे तो कुछ आराम कर रहे थे। इस बीच सुपौल बाजार से पटनिया की ओर लौट रही टाटा मैजिक वैन ने तेज गति से चबूतरे में ठोकर मार दी। इसके बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर डुमरी गांव निवासी जागेश्वर राम के पुत्र रमेश राम (29) और चलितर राम के पुत्र मुन्ना राम (28) की मौत हो गई। जबकि, चलितर राम के पुत्र दिलीप राम (35) एवं नेपाली राम के पुत्र मुकेश राम (40) को लोगों ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति रहने के कारण दोनों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इसमें दिलीप को पटना रेफर किया जा रहा है। घटना की खबर फैलते ही लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत करने में जुट गई। हंगामा करने वाले लोग पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे। बताया गया कि टाटा मैजिक वैन सुपौल बाजार स्थित एक पब्लिक स्कूल की है। वाहन के सामने स्कूल के नाम का बोर्ड लगा पाया गया। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोग मृतक परिवार को पांच पांच लाख देने की मांग कर रहे थे। देर रात पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी