मिथिला के विकास के प्रति बेहद सजग हैं प्रधानमंत्री : सांसद

दरभंगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चल रहे सेवा और समर्पण अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा के नेतृत्व में युवाओं ने बड़ी संख्या में रक्तदान कर मोदी जी के यशस्वी और दीर्घायु होने की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:38 AM (IST)
मिथिला के विकास के प्रति बेहद सजग हैं प्रधानमंत्री : सांसद
मिथिला के विकास के प्रति बेहद सजग हैं प्रधानमंत्री : सांसद

दरभंगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चल रहे 'सेवा और समर्पण' अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा के नेतृत्व में युवाओं ने बड़ी संख्या में रक्तदान कर मोदी जी के यशस्वी और दीर्घायु होने की कामना की।

कार्यक्रम का शुभारंभ पीएम मोदी की तस्वीर पर टीका लगाकर दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर, हायाघाट विधायक सह कार्यक्रम के जिला प्रभारी रामचंद्र प्रसाद, केवटी के विधायक डा. मुरारी मोहन झा, विधान पार्षद डा. अर्जुन सहनी, डीएमसीएच अस्पताल के प्रधानाचार्य केएन मिश्रा जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, प्रदेश मंत्री धर्मशीला गुप्ता व पूर्व जिला अध्यक्ष हरी सहनी ने संयुक्त रूप से किया।

इसके बाद नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में पुरुषोत्तम झा,राधा रमन मोनू,अनिकेत कुमार ,विशाल महासेठ, पुरुषोत्तम कुमार गोलू, जय भारद्वाज, विकास राज आर्यन ,विक्रम कुमार आदि ने अपना रक्तदान किया।

मौके पर सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मिथिला के विकास के प्रति काफी सजग हैं। उनके जन्मदिवस पर चल रहे सेवा समर्पण कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा दरभंगा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें काफी संख्या में युवाओं ने आकर रक्तदान किया है। युवा मोर्चा की टीम बधाई और धन्यवाद की पात्र है। कार्यक्रम के जिला प्रभारी हायाघाट विधायक रामचंद्र प्रसाद ने युवा मोर्चा की टीम द्वारा लगाए गए रक्तदान शिविर के लिए जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

केवटी विधायक मुरारी मोहन झा ने रक्तदान शिविर में पहुंच कार्यक्रम के संबंध में कहा कि प्रधानमंत्री जी 20 वर्ष से लगातार सेवा कार्य में लगे हैं इसलिए पूरे देश में 20 दिनों का सेवा और समर्पण कार्य चल रहा है। विधान पार्षद अर्जुन साहनी ने भी सभी युवा रक्त वीर कार्यकर्ताओं के हौसले को प्रोत्साहित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई और धन्यवाद दिया। मौके पर प्रदेश मंत्री धर्मशीला गुप्ता, जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी

व कार्यक्रम के आयोजक युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने बताया की सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत पूरे देश में युवा मोर्चा की टीम को रक्तदान शिविर लगाना था। इसके तहत काफी संख्या में दरभंगा के युवा रक्त वीर साथियों ने डीएमसीएच सुपर स्पेशलिटी अस्पताल परिसर में आकर रक्तदान किया है। मौके पर जिला महामंत्री सुजीत मल्लिक, चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डा. आमोद झा, उमेश चौधरी, मुकुंद चौधरी भाजयुमो जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा जिला महामंत्री संगीत साह, कुंदन मिश्रा राहुल चौधरी विक्रम चौधरी, सुमित झा, राहुल कुमार, दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।

-

chat bot
आपका साथी