नवविवाहिता ने फांसी लगा की आत्महत्या

जाले थाना क्षेत्र के सहसपुर पंचायत के मदौली गांव में नवविवाहिता शनिवार को गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:36 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 01:36 AM (IST)
नवविवाहिता ने फांसी लगा की आत्महत्या
नवविवाहिता ने फांसी लगा की आत्महत्या

दरभंगा । जाले थाना क्षेत्र के सहसपुर पंचायत के मदौली गांव में नवविवाहिता शनिवार को गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। सूचना पर थानाध्यक्ष उमेश कुमार के नेतृत्व में पुअनि बड़कू हंसदा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस बाबत नवविवाहिता की मां बुधनी देवी ने थाने में आवेदन देकर पुत्री को मंदबुद्धि बताया है और मुकदमा नहीं करने की फरियाद की है।

जानकारी के अनुसार, मधुबनी जिले के साहरघाट थाने के उत्तरा गांव की स्व. सतन राम एवं बुधनी देवी की पुत्री रीता देवी की शादी एक वर्ष पूर्व मदौली गांव के दिलीप राम के साथ

हुई थी। शादी के बाद से ही वह अपने मायके चुपचाप भाग जाया करती थी। पति दिलीप पत्नी के बराबर भागने एवं मंदबुद्धि जैसी हरकत करने की शिकायत ससुराल के परिजनों से करता था। समझाने बुझाने पर पत्नी को विदा कराकर तीन बार अपने घर लेकर आया। रीता देवी सुबह में भोजन तैयार की। पति भोजन कर मजदूरी करने के लिए निकल गया। इस बीच वह रस्सी बांध फांसी लगा झूल गई। मजदूरी कर पति जब शाम को लौटा तो खोजबीन किया। पत्नी को फंदा लगा झूलते देखा। उसे ग्रामीणों के सहयोग से फंदा से उतारा, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी