शराब के साथ जिला परिषद अध्यक्ष के पुत्र सहित चार गिरफ्तार

दरभंगा। पंचायत और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए पूरे जिले में शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:34 PM (IST)
शराब के साथ जिला परिषद अध्यक्ष के पुत्र सहित चार गिरफ्तार
शराब के साथ जिला परिषद अध्यक्ष के पुत्र सहित चार गिरफ्तार

दरभंगा। पंचायत और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए पूरे जिले में शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसमें नगर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर जिला परिषद अध्यक्ष गीता देवी व जदयू नेता रामलखन पासवान के पुत्र सहित चार को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि जिप अध्यक्ष के पुत्र व बहादुरपुर निवासी सुभाष लखन अपने दोस्त वाजितपुर निवासी ओम प्रकाश ठाकुर के साथ हुंडई कार से किलाघाट की ओर जा रहे थे। पुलिस को शक होने पर कार को रोकने की कोशिश की। हालांकि, चालक ने रफ्तार को तेज कर दिया, लेकिन पुलिस ने घेर लिया। तलाशी के क्रम में कार से शराब की बोतल पाई गई। साथ में 12 हजार रुपये और कुछ कागजात भी बरामद किए गए हैं। मामले को लेकर जदयू नेता रामलखन पासवान ने कहा है कि उनके पुत्र को फंसाया गया है। इसके पीछे अपने प्रतिद्धंदी शत्रुघ्न पासवान का नाम बताया है। कहा कि कई मामलों में वह वांछित है। मेरी पत्नी के खिलाफ अपनी मां को चुनाव लड़ा है। हार को देखते हुए उसने साजिश रचने का काम किया है।

दूसरी ओर पुलिस ने गुप्त सूचना पर पुलिस ने जितू गाछी मोहल्ला में छापेमारी की। जहां से इमलीघाट निवासी राजा मंडल को 375 एमएल की चार बोतल शराब और 34 सौ रुपये के साथ दबोच लिया। जबकि, फुलवारी जीतू गाछी निवासी छोटू साह को तीन सौ एमएल की चार बोतल नेपाली शराब और 15 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। राजा मंडल को 2020 में शराब मामले में गिरफ्तार किया गया था। जेल से आने के बाद वह फिर से शराब के धंधा में लिप्त हो गया था। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि चारो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी