दो पक्षों के बीच जमकर हुई रोड़ेबाजी, बाइक में लगाई आग

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा बाजार स्थित दो सिमना चौक के निकट मंगलवार की अहले सुबह सुरेंन्द्र शर्मा व प्रदीप महतो के बीच विवाद में पथराव व आगजनी की घटना के बाद तनाव उत्पन्न हो गया।इस बीच सुरेंन्द्र शर्मा के दरवाजे पर खड़ी बाइक धु धु कर जल गई। जानकारी के अनुसार सुरेंद्र व प्रदीप के परिजनों के बीच सोमवार की रात सामा विसर्जन के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। सुबह होते ही एक दुसरे ने बदले की भावना से बाइक को आग के हवाले कर दिया। प्रभारी थानां अध्य्क्ष सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि घटना संज्ञान मे आने के बाद चौकसी की जा रही है।स्थानीय चौकीदार को नजर रखने को कहा गया है। दोनो पक्ष की ओर से आवेदन प्राप्त होने के बाद कारवाई की जाएगी। बाइक में आग लगाने की घटना की तहकीकात की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 12:21 AM (IST)
दो पक्षों के बीच जमकर हुई रोड़ेबाजी, बाइक में लगाई आग
दो पक्षों के बीच जमकर हुई रोड़ेबाजी, बाइक में लगाई आग

दरभंगा। थाना क्षेत्र के भरवाड़ा बाजार स्थित दो सिमना चौक स्थित मंगलवार को सुरेंन्द्र शर्मा व प्रदीप महतो के बीच जमकर रोड़बाजी हुई। इसके बाद बाइक को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते गांव में कैंप कर रही है। फिलहाल मामला शांत है। बताया जाता है कि सुरेंन्द्र शर्मा के दरवाजे पर खड़ी बाइक में आग लगा दिया गया। इसके बाद बाइक धू-धू कर जलने लगी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुरेंद्र व प्रदीप के परिजनों के बीच सोमवार की रात सामा विसर्जन को लेकर विवाद हुआ। सुबह होते बदले की भावना से दोनों पक्ष मारपीट करने पर उतारू हो गए। देखते ही देखते रणक्षेत्र बन गया। प्रभारी थानाध्य्क्ष सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि दोनो पक्ष की ओर से आवेदन प्राप्त होने पर आगे की कारवाई की जाएगी। सब्जी व्यवसायी को बदमाशों ने पीट कर किया जख्मी

दरभंगा। नगर निगम कार्यालय के पास मंगलवार को बदमाशों ने एक सब्जी व्यवसायी को पिस्टल के बट से पीटकर जख्मी कर दिया। साथ ही रॉड से मारकर दोनों पांव तोड़ दिया। साथ ही बदमाशों ने व्यवसायी के गले से सोने की चेन और जेब से लगभग 25 हजार रुपये छीनकर फरार हो गया। जख्मी व्यवसायी नगर थाना क्षेत्र के गुल्लोवाड़ा इमलीघाट निवासी पपिद्र खट्टीक (40) को लोगों ने डीएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक है। बताया कि बदमाश जान से मारने की कोशिश कर रहे थे लोगों के शोर मचाने के बाद वे मौके से फरार हो गए। जख्मी व्यवसायी की पत्नी रीना देवी ने बताया कि उनके पति तगादा कर लौट रहे थे। इसी दौरान नगर निगम कार्यालय के पास सेनापथ मोहल्ला निवासी नंदू यादव, प्रभास सिंह और जेपी चौक निवासी आकाश राम आदि ने मिलकर उनके पति को घेरकर रंगदारी मांगी। विरोध करने पर जानलेवा हमला किया और रुपये छीन लिए।

chat bot
आपका साथी