पीड़ितों का दर्द बांटना मुश्किल, सरकारी सहायता से राहत : विधायक

सदर प्रखंड की कंसी पंचायत के कंसी में तालाब में डूबने से हुई बुटाई सहनी की मौत के बाद रविवार को नगर विधायक संजय सरावगी उनके घर पहुंचे। विधायक ने बुटाई के स्वजनों को सांत्वना दी। ग्रामवासियों की उपस्थिति में आपदा मद से 4 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 01:13 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 01:13 AM (IST)
पीड़ितों का दर्द बांटना मुश्किल, सरकारी सहायता से राहत : विधायक
पीड़ितों का दर्द बांटना मुश्किल, सरकारी सहायता से राहत : विधायक

दरभंगा । सदर प्रखंड की कंसी पंचायत के कंसी में तालाब में डूबने से हुई बुटाई सहनी की मौत के बाद रविवार को नगर विधायक संजय सरावगी उनके घर पहुंचे। विधायक ने बुटाई के स्वजनों को सांत्वना दी। ग्रामवासियों की उपस्थिति में आपदा मद से 4 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा।

मौके पर विधायक ने कहा कि पीड़ित स्वजनों की पीड़ा कोई बांट तो नहीं सकता। लेकिन, इस आर्थिक सहायता से मृतक के आश्रितों को मदद मिलेगी। मौके पर सदर प्रखंड के अंचलाधिकारी इंद्रासन साह, भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र कुमार, मुखिया प्रतिनिधि पवन कुमार चौधरी, भाजपा प्रखंड उपाध्यक्ष सत्य नारायण भगत, विजय साह, पवन कुमार, भवेश चौधरी, नथुनी सहनी सहित आदि मौजूद थे। बता दें कि पिछले दिनों कंसी निवासी 40 वर्षीय बुटाई सहनी शौच करने तालाब के पास गए थे। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण तालाब में डूबकर उनकी मौत हो गई। गनौली में तालाब में डूबने से युवक की मौत

मब्बी ओपी क्षेत्र की सिमरा निहालपुर पंचायत के गनौली मनियारी में तेलिया पोखर में डूबने से शनिवार को एक युवक की मौत हो गई। शव की पहचान दूसरे दिन रविवार को भी नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार सदल मौके पर पहुंचे स्थानीय तैराक की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक शनिवार को तेलिया पोखर के भिडा पर घूम रहा था। इस दौरान उसने मवेशी चरवाहे से तंबाकू भी मांग कर खाया। रविवार की दोपहर को जब लोग फिर मवेशी चराने पहुंचे तो उसके शव को पानी में उपलाते देखा और घटना की जानकारी मब्बी ओपी को दी। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शिनाख्त के लिए शव को 72 घंटे तक शव गृह में रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी