हायाघाट में करेह नदी से मिला शव समस्तीपुर के छात्र नीतीश का

हायाघाट थानाक्षेत्र के बेंता ढाला से पूरब रविवार की शाम करेह नदी से मिले 25 वर्षीय युवक की शव की पहचान कर ली गई है। थानाध्यक्ष मो. तारिक अनवर अंसारी ने बताया कि शव की पहचान समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थानाक्षेत्र की बसंतपुर रमणी पंचायत के बसंतपुर गांव के नथुनी मंडल के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:57 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:57 AM (IST)
हायाघाट में करेह नदी से मिला शव समस्तीपुर के छात्र नीतीश का
हायाघाट में करेह नदी से मिला शव समस्तीपुर के छात्र नीतीश का

दरभंगा । हायाघाट थानाक्षेत्र के बेंता ढाला से पूरब रविवार की शाम करेह नदी से मिले 25 वर्षीय युवक की शव की पहचान कर ली गई है। थानाध्यक्ष मो. तारिक अनवर अंसारी ने बताया कि शव की पहचान समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थानाक्षेत्र की बसंतपुर रमणी पंचायत के बसंतपुर गांव के नथुनी मंडल के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है। शव को पोस्टमार्टम कराने डीएमसीएच भेजा गया है।

बताया जाता है कि नीतीश की मां बसंतपुर गांव के वार्ड-8 निवासी वीणा देवी ने रविवार की दोपहर वारिसनगर थाना में एक आवेदन देकर अपने पुत्र के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। इसमें पीड़िता ने पुत्र नीतीश कुमार के 17 सितंबर की रात्रि गांव के दोस्तों के बुलावे पर विश्वकर्मा पूजा देखने जाने की बात कही है। बताया है कि उसके बाद से ही उनका पुत्र लापता है। पीड़ित मां ने इस बाबत पुत्र के दोस्तो पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव को कहीं छिपाने का भी आरोप लगाया था। इधर वारिसनगर थाना की पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बतातें चलें कि नीतीश बीए पार्ट-थ्री का छात्र था तथा उक्त दोनों दोस्त के साथ कई दिनों से चल रही बीए की परीक्षा देने जाया करता था। मृत छात्र के शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया में बेरहमी से पिटाई के बाद उसे मौत के घाट उतारने की संभावना जताई जा रही है। वहीं उसका हाथ-पांव भी बांधा मिला था। पतोर के गोपीपट्टी बगीचे में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव

हायाघाट : पतोर ओपी क्षेत्र के गोपीपट्टी गांव स्थित बगीचा में सोमवार को एक युवक का शव पेड़ से झूलते मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पुलिस पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। हालांकि, इसी दौरान शव की शिनाख्त हो गई। बताया जाता है कि मदनपुर गांव निवासी स्व. रामविलास राय के पुत्र दिलीप राय (42) इन दिनों काफी परेशान चल रहा था। इससे घर वाले भी परेशान थे। सोमवार की सुबह अपने घर से निकल गया। दोपहर में उसके शव मिलने की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया। मामले को लेकर दिलीप राय के पुत्र सोनू कुमार ने यूडी केस दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी