ट्रैक्टर पलटने से दबकर युवक की मौत, दूसरे की हालत गम्भीर

बक्सर राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के समीप गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर पलटने से एक युवक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:56 PM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से दबकर युवक की मौत, दूसरे की हालत गम्भीर
ट्रैक्टर पलटने से दबकर युवक की मौत, दूसरे की हालत गम्भीर

बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव के समीप गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर पर सवार एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों युवक ट्रैक्टर पर ही सवार थे स्थानीय गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी वकील राय के 39 वर्षीय पुत्र छोटक राय अपनी ट्रैक्टर लेकर रामजी साह के 38 वर्षीय पुत्र गौतम साह के साथ सुबह 4:30 बजे के करीब चिमनी से ईंट लाने जा रहे थे। इसी दौरान गांव के समीप ही उनका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गया। ट्रैक्टर पलटने से उस पर सवार दोनों युवक उसके नीचे दब गए। शोर-शराबा सुनकर टहलने के लिए निकले लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक गौतम साह की मृत्यु हो गई थी। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दूसरे युवक छोटक राय को आनन फानन में इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है। मृतक के घरवालों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है। बताया जा रहा है कि मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके सिर से असमय ही पिता का साया उठ गया। बताया जाता है कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां रास्ते की बनावट में कहीं कोई दोष नहीं है जिससे हादसे की संभावना बन सके। ऐसे में ट्रैक्टर की तेज रफ्तार को दुर्घटना की वजह माना जा रहा है।

chat bot
आपका साथी