ब्रह्मापुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध

बक्सर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए चोरों ने एक ही रात ब्रह्मापुर बाजार में चार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 09:46 PM (IST)
ब्रह्मापुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध
ब्रह्मापुर बाजार में एक ही रात चार दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध

बक्सर : पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए चोरों ने एक ही रात ब्रह्मापुर बाजार में चार दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपये नकदी समेत लाखों रुपये की संपत्ति को समेट फरार हो गए। घटना स्थानीय थाने से कुछ ही दूरी पर हुई, लेकिन रात में घटना की जानकारी किसी को नहीं हुई। सुबह होते ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली और मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की।

बुधवार की रात पुलिस की गश्ती के दावे के विपरीत चोरों ने ब्रह्मापुर में एक तथा चौराहा की तीन दुकानों का ताला तोड़कर आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों के इस दुस्साहस के बाद यहां के व्यवसायियों में भय एवं दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। चौराहा पर निमेज गांव निवासी मुन्ना साह तथा ढेबनी गांव निवासी मुनमुन मिश्र की किराना दुकान आस पास में ही है। रोज की तरह दुकान बंद कर व्यवसाय अपने घर चले गए। इसी बीच चोरों ने दोनों ही दुकानों का ताला तोड़कर लगभग 20 हजार नगद रुपए के अलावा सरसों तेल, साबुन,सर्फ, बिस्कुट, मसाला के पैकेट, रिफाइन आदि किराना सामानों को आराम से समेट लिया और इसके बाद सामानों के साथ भाग जाने में सफल हो गए। चोरी की तीसरी घटना चौराहा पर पान दुकान की गुमटी में हुई। ब्रह्मापुर निवासी राजन शर्मा के गुमटी का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान को समेट कर आराम से निकल गए। इसके बाद चोरी की चौथी घटना ब्रह्मापुर बाजार में स्टेट बैंक के सामने संतोष कुमार वर्मा के आभूषण दुकान में हुई। चोरों ने दुकान के पीछे से सेंधमारी कर भीतर प्रवेश कर गए और इसके बाद दरवाजे को तोड़ने के बाद अलमीरा को भी तोड़ दिया। उसने रखें जेवरात को समेट भाग निकले। ताबड़तोड़ चोरी की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिह्न लग गया है।

चौगाई में गुमटी तोड़कर हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, चौगाई (बक्सर) : मुरार थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित कोरानसराय-बगेन मुख्य मार्ग पर गेट नंबर एक के पास बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने एक गुमटीनुमा दुकान का पटरी उखाड़कर हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। इसकी सूचना गुरुवार की सुबह चौकीदारों के द्वारा दुकानदार को दी गई।

स्थानीय गांव निवासी लक्ष्मण गुप्ता के पुत्र पप्पू गुप्ता की गेट नंबर एक के समीप एक गुमटी है। बुधवार की शाम दुकान बंद कर अपने घर चला आया। इसी बीच मौके की तलाश पाकर गुमटी के पिछले हिस्से से पटरी उखाड़ कर अज्ञात चोरों द्वारा उसमें रखे गए तकरीबन पांच हजार की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया गया। इसकी सूचना बैंक ड्यूटी में लगे चौकीदारों के माध्यम से गुरुवार की सुबह दुकानदार को मिली।

chat bot
आपका साथी