चुनाव परिणाम की जानकारी लेने के लिए प्रत्याशियों के समर्थकों में रहा उत्साह

बक्सर पंचायत चुनाव के परिणाम की जानकारी के लिए शुक्रवार को विभिन्न प्रत्याशियों के समर्थक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:06 PM (IST)
चुनाव परिणाम की जानकारी लेने के लिए प्रत्याशियों के समर्थकों में रहा उत्साह
चुनाव परिणाम की जानकारी लेने के लिए प्रत्याशियों के समर्थकों में रहा उत्साह

बक्सर : पंचायत चुनाव के परिणाम की जानकारी के लिए शुक्रवार को विभिन्न प्रत्याशियों के समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला। हरेक पंचायतों के गिनती की जानकारी मिलते ही जिला मुख्यालय में चल रहे मतगणना हाल के बाहर खड़े समर्थकों के द्वारा सूचना मिलते ही ग्रामीण इलाकों में जिदाबाद के नारे और जयघोष होता रहा।

मतगणाना स्थल के पास सुरक्षा के कारण भीड़ ज्यादा उत्साह नहीं दिखा पा रही थी, लेकिन अंबेडकर चौक पर जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थकों का उत्साह देखते बन रहा था। समर्थक ढोल-नगाड़े बजा रहे थे और एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा रहे थे। ग्रामीण चौपालों और चट्टी चौराहा पर बैठे वैसे लोग जो मतगणना स्थल तक तक पहुंचने में असमर्थ थे, उन लोगो में भी काफी उत्सुकता देखनें को मिली। गंवई इलाकों से समर्थक मोबाइल के जरिए हर पल की जानकारी के लिए काफी बेचैन दिखे। स्थानीय प्रखंड के विभिन्न पंचायत क्षेत्रों में समर्थक जीत की सूचना मिलते ही गांव के ईष्ट देवताओं का जयघोष लगाते रहे। परिणाम के बाद लेकर शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बक्सर और इटाढ़ी की पुलिस काफी चौकस दिखी। चुनावी नतीजे के बाद कहीं खुशी तो कहीं गम का नजारा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तीसरे चरण में डुमरांव प्रखंड इलाके की मतगणना का परिणाम आते ही पंचायत क्षेत्रों में समर्थकों ने अबीर-गुलाल उड़ाकर खुशियों का इजहार किया। चुनावी नतीजे के बाद कही खुशी तो कही गम का नजारा देखने को मिला। पूरे इलाके में विभिन्न प्रत्याशियों के समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला। हरेक पंचायतों के मतों की गिनती की जानकारी मिलते ही बाहर खड़े समर्थकों के जयघोष से पूरा नगर गुंजायमान होता रहा। अतरौना में मतदान के दिन मारपीट भी हुई थी और यहां के परिणाम पर सभी की निगाहें थी। यहां सचिद्र सिंह के चुनाव जीतने की जानकारी मिलते ही समर्थक अबीर-गुलाल उड़ाने लगे।

chat bot
आपका साथी