आहर में डुबकी लगा थानाध्यक्ष ने बरामद की शराब की बड़ी खेप

बक्सर शराबबंदी कानून को थाना क्षेत्र में पूर्णत लागू कराने के लिए कोरानसराय पुलिस हर तर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 05:32 PM (IST)
आहर में डुबकी लगा थानाध्यक्ष ने बरामद की शराब की बड़ी खेप
आहर में डुबकी लगा थानाध्यक्ष ने बरामद की शराब की बड़ी खेप

बक्सर : शराबबंदी कानून को थाना क्षेत्र में पूर्णत: लागू कराने के लिए कोरानसराय पुलिस हर तरह के हथकंडे अपनाने से पीछे नहीं हट रही हैं। सोमवार को जिला मुख्यालय में आयोजित चरित्र सत्यापन संबंधित बैठक में भाग लेने जा रहे कोरान सराय थानाध्यक्ष को मुखबिर से सूचना मिली कि बैरियां गांव के समीप नहर में शराब तस्करों के द्वारा शराब की बड़ी खेप छुपा कर रखी गई है।

इतना सुनने के बाद थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने जिला मुख्यालय के बैठक में न जाकर सही सूचना के आधार पर उपरोक्त गांव स्थित नहर के समीप पहुंच गए और वर्दी और जूता खोलकर नंगे पैर अपनी जान की परवाह किए बगैर नहर में डुबकी लगा और सुनसान झाड़ी व धान लगे खेतों में शराब ढूंढने लगे। इस दौरान थानाध्यक्ष ने नहर से कुल 38 बोतल अंग्रेजी शराब निकाली। जबकि बैरिया गांव में ही कुछ दूर आगे सुनसान झाड़ी में भी भारी मात्रा में शराब रखी गई है। थानेदार जुनैद आलम ने 170 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप वहां से निकाली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारियों के मनोबल को पूरी तरह से ध्वस्त करने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। गुप्त सूचना के आधार पर अभी और कई जगह छापेमारी कर शराब बरामद करने के साथ ही साथ तस्कर व कारोबारी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में शराब के धंधेबाजों की पहचान हो गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी