हंगामे पर जागा बिजली विभाग, आपूर्ति बहाल

प्रखंड के जलहरा गांव में विभाग द्वारा देर रात नौ बजे तक बिजली सप्लाई बहाल करने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खत्म किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 05:43 PM (IST)
हंगामे पर जागा बिजली विभाग, आपूर्ति बहाल
हंगामे पर जागा बिजली विभाग, आपूर्ति बहाल

बक्सर । प्रखंड के जलहरा गांव में विभाग द्वारा देर रात नौ बजे तक बिजली सप्लाई बहाल करने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खत्म किया। एक सप्ताह से बिजली सप्लाई नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार की दोपहर से देर शाम सात बजे तक बक्सर-कोचस मुख्य पथ को जाम कर विभागीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे के बाद पुलिस के सूचना पर पहुंचे बिजली विभाग के एसडीओ एवं विद्युत कनीय अभियंता द्वारा आश्वासन के बाद जाम हटाया गया।

जाम हटने के बाद विभाग के मानव बल द्वारा गांव में पूर्व से जारी सप्लाई के अनुसार ही तार खींचकर देर रात नौ बजे तक विद्युत आपूर्ति करा दी गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीण अरुण राय ने बताया कि इस दौरान थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ¨सह, एसआइ लक्षमण ¨सह, राजाराम राम सहित सभी पुलिस बल के जवान मौजूद थे। हंगामे के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस की ग्रामीणों ने एक न सुनी। ग्रामीणों इसी पर डटे रहे कि जब तक बिजली आपूर्ति शुरू नहीं होती है तब तक जाम नहीं हटेगा। अंतत: विभाग द्वारा आपूर्ति शुरू कराने के वादे पर जाम खत्म हुआ।

chat bot
आपका साथी