रेडक्रॉस को मिला शव रखने वाला वातानुकूलित यंत्र

रेडक्रॉस को मिला शव रखने वाला वातानुकूलित यंत्र
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 05:07 PM (IST) Author: Jagran

बक्सर : रेडक्रॉस सोसाइटी ने रविवार को पॉली क्लीनिक में शव रखने वाले वातानुकूलित यंत्र की प्राप्ति को लेकर एक कार्यक्रम रखा। कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को इस विषय में जानकारी दी गई। अध्यक्षता सोसायटी के चैयरमैन डॉ.आशुतोष कुमार सिंह व संचालन संस्था के उपाध्यक्ष डॉ.शशांक शेखर ने किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सुनील कुमार केसरी मौजूद थे।

इस दौरान संचालककर्ता ने बताया कि बक्सर निवासी अजय कुमार केसरी इन दिनों मुंबई में भारतीय राजस्व सेवा में अपर आयकर आयुक्त के पद पर कार्यरत है। जिन्होंने अपने पिता स्व. वंशरोपन केसरी की स्मृति में एक शव रखने वाला वातानुकूलित यंत्र जन सहयोग के लिए रेडक्रास को प्रदान किया है। जिसकी जिले में काफी आवश्यकता महसूस की जाती थी। लोगों ने कहा कि यंत्र देने के लिए पन्द्रह सौ रुपए की राशि तय कि गई है। साथ ही सुरक्षा के हित में कुछ अग्रिम राशि भी लोगों को जमा कराना होगा जो सुरक्षित यंत्र के पहुंच जाने के बाद वापस कर दिया जाएगा। कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष दिनेश कुमार जायसवाल ने लोगों को लव ऑफ टोकन के रूप में एक जैकेट प्रदान किया। इस दौरान श्रवण तिवारी, सुरेश कुमार अग्रवाल, हनुमान अग्रवाल, सुरेश संगम, राजर्षी राय, अमरनाथ ओझा, डॉ. वीके सिंह, डॉ. तनवीर फरीदी, प्रमोद अग्रवाल समेत अन्य मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.