महिला पर केस वापस लेने का दवाब, की शिकायत

थाना क्षेत्र अन्तर्गत दुल्लहपुर गांव स्थित मोबाइल टावर के समीप दबंगों ने पहले तो नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 35 हजार रुपये ठग लिए और पैसा वापस मांगने पर जमकर धुनाई की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 03:52 PM (IST)
महिला पर केस वापस लेने का दवाब, की शिकायत
महिला पर केस वापस लेने का दवाब, की शिकायत

बक्सर । थाना क्षेत्र अन्तर्गत दुल्लहपुर गांव स्थित मोबाइल टावर के समीप दबंगों ने पहले तो नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 35 हजार रुपये ठग लिए और पैसा वापस मांगने पर जमकर धुनाई की। जब युवक की मां ने अपने बेटे से साथ हुई नाइंसाफी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो अब उस पर केस वापस लेने का दवाब बनाया जा रहा है। इसे लेकर अनुसूचित जाति वर्ग से आने वाली पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है।

पहले अनुसूचित जाति की महिला के साथ हुए मारपीट मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर स्थानीय थाने में नामजद प्राथमिकी तो दर्ज हो गई। मगर अब मामला सुलह करने के लिए अभियुक्त पक्ष की ओर से पीड़ित महिला पर दबाव बनाया जा रहा है। घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला शीला देवी ने बताया कि करीब दस माह पूर्व एक मोबाइल कंपनी के कलस्टर इंचार्ज ने कंपनी में गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर उसके लड़के सुमित पासवान से पैंतीस हजार रुपए लिए थे। जब नौकरी नहीं लगी तो मेरे बेटे ने उनसे पैसे वापस करने की मांग किया तो वे लोग उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके ¨सह ने बताया कि नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी