श्रीकांत राय के डेरा से पुलिस ने जब्त किए एक पिकअप लोहे का गाटर

बक्सर। रामदास राय के डेरा ओपी पुलिस ने रविवार को श्रीकांत राय के डेरा गांव के समीप छुपा कर रखे गए एक पिकअप लोहे का गाटर बरामद किया है। पुलिस ने पिकअप वाहन को भी जब्त कर लिया है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:11 PM (IST)
श्रीकांत राय के डेरा से पुलिस ने जब्त किए एक पिकअप लोहे का गाटर
श्रीकांत राय के डेरा से पुलिस ने जब्त किए एक पिकअप लोहे का गाटर

बक्सर। रामदास राय के डेरा ओपी पुलिस ने रविवार को श्रीकांत राय के डेरा गांव के समीप छुपा कर रखे गए एक पिकअप लोहे का गाटर बरामद किया है। पुलिस ने पिकअप वाहन को भी जब्त कर लिया है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पकड़े गए युवकों में एक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी नंदराम एवं दूसरा रामदास राय के डेरा गांव के नीरज राय बताया जाता है।

घटना की जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि सुबह में ऐसी गुप्त सूचना मिली के श्रीकांत राय के डेरा गांव के समीप 82 पुल के निर्माण में उपयोग के लिए लाए गए लोहे के गाटर की चोरी कर असामाजिक तत्व पिकअप से बाहर ले जाने के प्रयास में लगे हैं। सूचना को आधार मान तत्काल रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया तलाशी के क्रम में उसके अंदर से काफी संख्या में लोहे का गाटर बरामद हुआ है। ओपी प्रभारी की माने तो पकड़े गए दोनों युवकों ने पूछताछ के क्रम में चार पांच और लोगों का नाम बताया है जो इस घटना में शामिल थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में सघन छापेमारी जारी रखे हुए हैं। दूसरी ओर पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से दियारे में अफरा-तफरी का माहौल है और ऐसा कयास लगाया जा रहा है पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट तंत्र के पर्दाफाश होगा। मगर पुलिस इसे कितनी गंभीरता से लेती है यह तो आगे आने वाला समय ही बताएगा।

chat bot
आपका साथी